हापुड़ [केशव त्यागी]। मथुरा के कोसीकलां से गढ़मुक्तेश्वर में गंगा स्नान के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सिमरौली के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि 25 लोग घायल हो गए। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा गई। इस दौरान हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। मृतक महिला की पहचान दया (60) निवासी कोसीकलां जनपद मथुरा के रूप में हुई है।

सड़क दुर्घटना में हरियाणा के पलवल जिले के होडल के गांव भूलवाना निवासी ज्योती(35), वंश(8), जितेंद्र (30), एकता(9), जनपद मथुरा थाना कोसीकलां के गांव दहगांव निवासी बोस(45), सुमित(38), प्रकाश(45), मुन्नी(60), तुलाराम(40), रज्जी(60), बोबी(15), बबीता(26), करतारी(30), हरवती(27), अरुण(13), गंगा(60), गुड्डी(30), गोलू(12), कृष्ण(35), रानी(30), केशन्ता(40), पीतम(20), गिरीराज(14), रितिका(4) और राशि(10) वर्ष घायल हो गई।

हादसे के बाद मौके जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने कड़ी मश्क्कत के बाद जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया गया। अस्पताल में कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना बाबूगढ़ प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों के स्वजन को फोन कर सूचना दे दी गई है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: Mangal Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप