Move to Jagran APP

एनआइए की टीम गढ़ के गांव अठसैनी में पहुंची

19एचपीआर-42 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर दिल्ली से आई राष्ट्रीय अंवेषण अभिकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:47 PM (IST)
एनआइए की टीम गढ़ के गांव अठसैनी में पहुंची
एनआइए की टीम गढ़ के गांव अठसैनी में पहुंची

19एचपीआर-42 संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर दिल्ली से आई राष्ट्रीय अंवेषण अभिकरण(एनआइए) टीम गढ़ के गांव अठसैनी पहुंची। टीम ने सऊदी अरब में नौकरी कर रहे युवक के स्वजन से पूछताछ कर उसके आधार कार्ड और बैंक पासबुक की छायाप्रति अपने कब्जे में लीं। टीम से जुड़े सदस्यों ने छापेमारी के दौरान कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। एनआइए की तीन सदस्यीय टीम सोमवार सुबह गोपनीय तरीके से गढ़ क्षेत्र के गांव अठसैनी पहुंची, जो करीब साढ़े नौ बजे एक युवक के घर पहुंची। इस दौरान टीम ने सऊदी अरब में कई साल से नौकरी कर रहे युवक के स्वजन को कमरे में ले जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर तक युवक के विषय में गहन पूछताछ की, जिसके बाद युवक के आधार कार्ड और बैंक पासबुक की छायाप्रति लेकर टीम गांव से वापिस लौटकर गढ़ कोतवाली में पहुंच गई। जहां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के कार्यालय के अंदर बेहद गोपनीय ढंग में कार्रवाई की जा रही है। जहां स्थानीय पुलिस समेत किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया गया। एनआइए की टीम के किसी भी सदस्य ने इस संबंध में कुछ बताने से साफ इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

बता दें कि गत वर्ष जनवरी माह में एनआइए टीम सिभावली क्षेत्र के गांव वैठ निवासी इमाम साकिब को गिरफ्तार कर ले गई थी, जिसके बाद गढ़ क्षेत्र के गांव अठसैनी में एक अन्य युवक के घर भी दबिश देकर कई घंटों तक उसके स्वजन से पूछताछ और तलाशी ली गई थी। परंतु इस युवक अथवा उसके स्वजन के विरुद्ध कोई भी कार्रवाई नहीं हो पाई थी। अब एक बार फिर से एनआइए टीम द्वारा दबिश दिए जाने से सऊदी अरब में नौकरी कर रहे युवक के स्वजन खौफजदा हो गए हैं। वहीं ग्रामीणों में भी दहशत व्याप्त हो रही है। गढ़ कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक कुशलपाल सिंह ने बताया कि एनआइए टीम ने क्षेत्र के गांव अठसैनी में एक युवक के घर जाकर स्वजन से पूछताछ की थी। जिसके बाद उक्त टीम कोतवाली में आई थी। मगर इस दौरान स्थानीय पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.