जागरण संवाददाता, हापुड़

क्षेत्रीय भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक (सदर) विजयपाल आढ़ती व पालिकाध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत ने शनिवार को आर्य समाज मंदिर में भाजपा की तरफ से चलाए जा रहे पोस्ट कोविड केयर सेंटर का दौरा किया।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि सेवा ही संगठन के अंतर्गत भाजपा निरंतर कोविड संक्रमण के समय सेवा कार्यो में लगी रही। कार्यकर्ताओं ने स्वयं को खतरे में डालकर लगातार विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य किए हैं। संक्रमण के प्रथम दौर में उस समय की आवश्यकता के अनुरूप मास्क की सिलाई करके उनका वितरण, सैनिटाइजर का वितरण, श्रमिकों सहित प्रत्येक जरूरतमंद को भोजन व राशन इत्यादि की व्यवस्था कराई। दूसरे दौर में कोविड के तीव्र संक्रमण के समय भी कार्यकर्ता निरंतर सेवा कार्य में लगे रहे। अब संक्रमण के पश्चात आने वाली कठिनाइयों के निदान के लिए भाजपा संगठन द्वारा इस प्रकार के केंद्र खोले जा रहे हैं।

विधायक विजयपाल आढ़ती ने कहा की भाजपा का कार्यकर्ता प्रत्येक परिस्थिति में जनता की सेवा में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी महामारी के समय में जब विपक्ष अफवाह फैला रहा था तथा देशवासियों का मनोबल तोड़ रहा था, तब भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर आमजन की सेवा में लगे रहे।

इस अवसर पर जिला महामंत्री मोहन सिंह, पुनीत गोयल, सांसद प्रतिनिधि सुधीर गोयल, जिला उपाध्यक्ष डा. शिवकुमार, राजीव अग्रवाल, विनीत दीवान, डा. रमेश अरोरा, महेश तोमर, सुनील वर्मा, अजय कस्तूरी, संजीव शर्मा, मनोज तोमर, पवन गर्ग, अमित त्यागी, प्रशांत त्यागी, रितिक त्यागी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Edited By: Jagran