हापुड़, जागरण संवाददाता। थाना देहात क्षेत्र के एनएच-9 स्थित काली नदी के पुल के पास दो कारों की भिड़ंत हो गई। हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। घायलों मं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया। मामले में अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी गई है।

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर कार गढ़मुक्तेश्वर से दिल्ली की तरफ जा रही थी। थाना देहात क्षेत्र के एनएच-9 स्थित काली नदी पुल के पास पहुंचने पर अचानक कार का टायर फट गया। इस कारण कार डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी साइड सड़क पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- PFI पर बैन के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर, 2020 के दंगे वाली जगह पर सुरक्षा बल मुस्तैद

कार के उड़ गए परखच्चे

इस दौरान दिल्ली की और से गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रही कार उससे टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। कार सवार लोगों में चींख पुकार मच गई। हादसे में दोनों कारों में सवार दिल्ली के थाना कंझावला के जेजे कालोनी शावदा घेवरा के रहने वाले नसीम अहमद, इकबाल, अकबर, राबिया, समद, ताहिरा, द्वारका के सेक्टर तीन के रहने वाले अज्जू और शाहिद घायल हो गए।

हादसे के बाद लगा जाम

हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। राहगीरों ने फोन काल कर पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां नसीम और राबिया की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों के स्वजन को मामले की जानकारी दे दी गई है। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट