Move to Jagran APP

UP Crime: सिरफिरे पोते ने दादा को उतारा मौत के घाट, शराब पीने का किया था विरोध

गांव गोहरा आमलमगीरपुर के जतन सिंह(75 वर्षीय) के तीन पुत्रों में से डेढ़ वर्ष पहले समरपाल की मौत हो गई थी। वर्तमान में वह समरपाल की विधवा पत्नी महेंद्री पोते अंकित व मोहित के साथ रहते थे। कई वर्ष पहले गलत संगत में पड़कर मोहित शराब पीने का आदी हो गया। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में मोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Kesav TyagiEdited By: Abhishek TiwariSun, 20 Aug 2023 02:49 PM (IST)
UP Crime: सिरफिरे पोते ने दादा को उतारा मौत के घाट, शराब पीने का किया था विरोध
UP Crime: सिरफिरे पोते ने शराब पीने के लिए मना करने पर दादा को मार डाला

हापुड़, जागरण संवाददाता। शराब पीने के लिए मना करने पर सिरफिरे कलयुगी पोते ने लगातार खटफावड़ी से लगातार वार कर दादा के सिर व चेहरे को कुचल डाला और उनकी निर्मम हत्या कर दी। हत्यारोपित ने करीब 50 से ज्यादा बार खटफावड़ी से वार किया।

सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

गलत संगत में पड़कर शराब पीने का आदी हो गया मोहित

गांव गोहरा आमलमगीरपुर के जतन सिंह(75 वर्षीय) के तीन पुत्रों में से डेढ़ वर्ष पहले समरपाल की मौत हो गई थी। वर्तमान में वह समरपाल की विधवा पत्नी महेंद्री, पोते अंकित व मोहित के साथ रहते थे। कई वर्ष पहले गलत संगत में पड़कर मोहित शराब पीने का आदी हो गया।

दादा को यह बात पता चली तो उन्होंने सख्ती से समझाते हुए मोहित को शराब पीने के लिए मना किया लेकिन, वह नहीं माना। आए-दिन वह शराब पीकर देर रात घर लौटता और दादा उसे डांट लगाते।

डांट से मोहित के दिल में बढ़ रही थी दाता के प्रति नफरत

हर रोज पड़ने वाली डांट से मोहित के दिल दादी के प्रति नफरत पलती जा रही थी। शनिवार देर रात मोहित शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। घर के बाहरी हिस्से में चारपाई पर लेटे जतन सिंह ने उसे रोक लिया और डांट लगानी शुरू कर दी। इससे गुस्साए मोहित ने खटफावड़ी उठा ली।

दादा के सिर पर वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद मोहित ने करीब 50 से ज्यादा बार खटफावड़ी वार कर दादा के सिर और चेहरे को कुचल डाला। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में मोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।