Move to Jagran APP

Hapur Accident: अनियंत्रित होकर पलटा लाउड स्पीकर लदा मिनी ट्रक, दो की मौत और पांच घायल

Hapur Road Accident News थाना कपूरपुर क्षेत्र की समाना चौकी के पास के पहुंचने पर अचानक चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान चालक का नियंत्रण वाहन पर नहीं रहा। इस कारण अनियंत्रित होकर वाहन पलट गया। दो युवकों की सड़क पर गिरकर मौत हो गई। वहीं पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Tue, 09 Jul 2024 09:50 PM (IST)
अनियंत्रित होकर पलटा लाउड स्पीकर लदा मिनी ट्रक।

केशव त्यागी, हापुड़। कपूरपुर थाना क्षेत्र की समाना चौकी के पास तेज ध्वनि यंत्र लदा (लाउड स्पीकर) मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में तेज ध्वनि यंत्र के ऊपर बैठे दो युवकों की सड़क पर गिरकर मौत हो गई। वहीं, पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तेज ध्वनि यंत्र के नीचे दबे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। अस्पताल में घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

शादी समारोह में गए थे शामिल होने

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव भटियाना का कैलाश अपने भाई दुष्यंत के साथ मिनी ट्रक में तेज ध्वनि यंत्र लेकर जिला बुलंदशहर के गुलावठी स्थित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शाम के वक्त कैलाश, दुष्यंत अपने गांव के साजिद, संदीप, मोहित, गांव नान का योगेंद्र व मुबारक के साथ वाहन में तेज ध्वनि यंत्र लेकर वापस लौट रहे था।

ओवरटेक करने का किया था प्रयास

थाना कपूरपुर क्षेत्र की समाना चौकी के पास के पहुंचने पर अचानक चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान चालक का नियंत्रण वाहन पर नहीं रहा। इस कारण अनियंत्रित होकर वाहन पलट गया।

दुर्घटना के दौरान तेज ध्वनि यंत्र के ऊपर बैठे योगेंद्र और मुबारक सड़क पर आ गिरे। उनके ऊपर तेज ध्वनि यंत्र भी आ गिरा और वह नीचे दब गए। इस दौरान दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मिनी ट्रक में सवार साजिद, संदीप व मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होती देखकर आसपास के राहगीर मौके पर पहुंचे।

इन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। योगेंद्र और मुबारक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों व मृतक के स्वजन को जानकारी दे दी गई है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।