Move to Jagran APP

जीजा-साले के बीच हुआ झगड़ा, समझाने पहुंचे सभासद पुत्र को मिली हवालात

जागरण संवाददाता, हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रगढ़ी में जीजा-साले के बीच हुए विवा

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 03:01 AM (IST)
जीजा-साले के बीच हुआ झगड़ा, समझाने पहुंचे सभासद पुत्र को मिली हवालात
जीजा-साले के बीच हुआ झगड़ा, समझाने पहुंचे सभासद पुत्र को मिली हवालात

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रगढ़ी में जीजा-साले के बीच हुए विवाद को निपटाने के लिए गए सभासद पुत्र को पुलिस उठाकर ले गई और हवालात में बंद कर दिया। सभासद पुत्र ने जब पुलिस को अपना परिचय दिया तो पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। शनिवार को पालिका के सभासदों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

शनिवार को पालिका सदस्या कौशल्या देवी, फिरोज मलिक, प्रतिभा ¨सह, नरेश कुमार, अब्दुल मलिक, सुनील सैनी, महेश चंद सैनी, ब्रिजेश देवी, विनित त्यागी, मरगूब शशि भूषण मंजाल, धर्मदत्त आदि ने बताया कि वार्ड नंबर-5 की पालिका सदस्या कौशल्या देवी के मोहल्ले में रहने वाले जीजा-साले पवन और अजय का किसी बात पर विवाद हो गया था। इस विवाद की सूचना कौशल्या देवी के पुत्र यतीश कुमार को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और मामले में समझौता कराने का प्रयास करने लगे। आरोप है कि अजय ने यतीश कुमार के साथ अभद्रता करते मारपीट कर दी। इसी दौरान यूपी-100 की गाड़ी मौके पर पहुंची और यतीश कुमार को अपने साथ ले जानी लगी। इस पर वहां मौजूद लोगों ने पालिका सदस्या के पुत्र होने की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने किसी की बात नहीं सुनी।

यतीश कुमार ने थाना देहात पहुंचकर मामले की जानकारी एसएचओ को दी, लेकिन उन्होंने बात सुनने के बजाय शांतिभंग की धारा में चालान काट दिया और हवालात में बंद कर दिया। पालिका सदस्यों ने पुलिस की लापरवाही पर गहरा रोष जताया है ओर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.