Move to Jagran APP

वलीमा में जीजा साले को बंधक बनाकर पीटा, भगदड़

कोतवाली क्षेत्र के मजीदपुरा में चल रहे वलीमा की दावत खाने गए मोहल्ला करीमपुरा निवासी जीजा-साले को दावत में आए कुछ लोगों ने बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान दावत में भगदड़ मच गई। हालांकि मारपीट करने वाले मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इन पांचों युवकों पर आरोप है कि उन्होंने पीड़ित को धमकाया और कार्रवाई नहीं करने की बात कही थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 03:27 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 03:27 PM (IST)
वलीमा में जीजा साले को बंधक बनाकर पीटा, भगदड़

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र के मजीदपुरा में चल रहे वलीमा की दावत खाने गए मोहल्ला करीमपुरा निवासी जीजा-साले को दावत में आए कुछ लोगों ने बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की बात सामने आई है। इस दौरान दावत में भगदड़ मच गई। हालांकि मारपीट करने वाले मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इन पांचों युवकों पर आरोप है कि उन्होंने पीड़ित को धमकाया और कार्रवाई नहीं करने की बात कही थी।

loksabha election banner

एसएचओ महावीर ¨सह चौहान ने बताया कि मोहल्ला मजीदपुरा निवासी इरफान के पुत्र नदीम का शनिवार रात वलीमा की दावत थी। इस दावत में करीमपुरा निवासी अनवार अपने बहनोई के साथ शामिल होने के लिए गया था। आरोप है कि वहां खाने के दौरान कुछ लोगों से जीजा और साले की बहस हो गई। युवकों ने दोनों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब दावत में मारपीट की सूचना लोगों को मिली तो वहां भगदड़ का माहौल बन गया। मारपीट के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

जब दोनों घायल पुलिस थाने में तहरीर देने के लिए आ रहे थे तो पांच युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और उन्हें पुलिस कार्रवाई नहीं करने की बात कही। बात नहीं मानने पर धमकी दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवकों ने अपना नाम अनस निवासी गांव अजराड़ा, मोती कालोनी निवासी शुएब , आदिल पुत्र , जिला बुलंदशहर के स्याना निवासी अनस पुत्र यामीन और स्याना के वसी निवासी चांद का शांति भंग में चालान कर दिया गया है। मारपीट करने वालों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.