Move to Jagran APP

Hapur News: शादी समारोह में गया परिवार, चोरों ने खंगाल डाला घर; नगदी व गहने लेकर फरार

Hapur News वारदात के वक्त पीड़ित परिवार रिश्तेदारी में अायोजित शादी समारोह में शरीक होने गया था। वापस लौटने पर पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Kesav TyagiEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Wed, 09 Nov 2022 03:45 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 03:45 PM (IST)
Hapur News: शादी समारोह में गया परिवार, चोरों ने खंगाल डाला घर; नगदी व गहने लेकर फरार
Hapur News: शादी समारोह में शरीक होने के बाद पीड़ित परिवार के साथ घर वापस लौटा।

हापुड़ [केशव त्यागी]। जिले में चोरों की खौफ को पुलिस कम नहीं कर पा रही है। एक बार फिर चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित कृष्णा विहार कालोनी स्थित बंद मकान को निशाना बनाकर हजारों की नगदी और लाखों की कीमत आभूषण समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। वारदात के वक्त पीड़ित परिवार रिश्तेदारी में अायोजित शादी समारोह में शरीक होने गया था। वापस लौटने पर पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

परिवार की गैर मौजूदगी में खंगाला घर 

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कृष्णा विहार कालोनी के रहने वाले अजय कुमार ने बताया कि सात नवंबर को उसकी रिश्तेदारी में शादी थी। सुबह के करीब 11 बजे वह परिवार के सदस्यों के साथ शादी में शरीक होने गया था। जाने से पहले पीड़ित ने मकान का ताला लगा दिया था। परिवार की गैर मौजूदगी में चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने पूरे इत्मिनान से घर का कौना-कौना खंगाल डाला। चोर घर से करीब 35 हजार रुपये की नगदी और लाखों की कीमत आभूषण समेत अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

शादी समारोह में शरीक होने के बाद पीड़ित परिवार के साथ घर वापस लौटा। घर का सामान तितर-बितर देखकर पीड़ित को होश उड़ गए। पीड़ित ने चोरी की सूचना फोन काल कर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर चौकी साइलो प्रथम प्रभारी संजय यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। संयुक्त टीम ने घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

रेकी के बाद दिया घटना को अंजाम

पीड़ित परिवार ने बताया कि चोरी को अंजाम देने से पूर्व चोरों ने उसके परिवार की रेकी की थी। चोरों को इस बात की भलीभांति जानकारी थी कि पीड़ित परिवार सहित शादी समारोह में शरीक होने गया है। पीड़ित परिवार के मकान से निकलते ही चोर उनके मकान में घुस गए थे। दिलचस्प बात यह है कि पीड़ित के पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी चोरों की भनक नहीं लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.