Move to Jagran APP

Hapur News: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर तस्कर, बरामद हुआ 1.70 किलो गांजा; जल्द खुलेंगे बड़े राज

हापुड़ पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 1.70 किलो गांजा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आखिर आरोपित के अलावा इस धंधे से और कौन-कौन जुड़ा है। इस मामले में अभी और आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Wed, 10 Jul 2024 06:14 PM (IST)
हापुड़ पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, हापुड़। कोतवाली पुलिस ने दिल्ली रोड स्थित आनंद विहार में बिजली घर के पास से 1.70 किलो गांजा पाउडर के साथ शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सप्लाई के इरादे से खड़ा था आरोपित

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि दिल्ली रोड स्थित आनंद विहार बिजली घर के पास एक आरोपित गांजा पाउडर की सप्लाई के इरादे से खड़ा है।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोचा

सूचना पर वह को मौके पर पहुंचे गए। पुलिस को देखकर आरोपित ने फरार होने का प्रयास किया लेकिन, घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया गया। गिरफ्तार आरोपित मोहल्ला गद्दापाड़ा का सावेज है।

यह भी पढ़ें- Amrita Pandey Murder Case: तो इसलिए डिप्रेशन में चली गई थी भोजपुरी एक्ट्रेस, मौत को लेकर सामने आ रही ये बात

आरोपित काफी दिनों से कर रहा था तस्करी

वहीं, पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह दूसरे राज्यों से गांजा पाउडर लाकर काफी दिनों से तस्करी कर रहा था। आरोपित के साथ कौन-कौन लोग इस धंधे से जुड़े हैं। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Satna Murder Case: घर में पत्नी और बच्चों की लाश… रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव; मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस