Move to Jagran APP

Hapur News: कार में टक्कर मारकर भाग रहा था जेसीबी चालक, पुलिस ने पकड़ा तो डायल 112 के शीशे तोड़े

नेशनल हाईवे 9 पर गांव अल्लाबख्शपुर के पास स्थित टोल प्लाजा पर गलत दिशा में आ रहे जेसीबी चालक ने एक कार में टक्कर मार दी सूचना पर पहुंची पीआरवी डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी चालक को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो आरोपित भागने की फिराक में पीआरवी पर हाथों में पहने कड़े से तोड़फोड़ कर दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Tue, 11 Jun 2024 01:39 PM (IST)
Hapur News: कार में टक्कर मारकर भाग रहा था जेसीबी चालक, पुलिस ने पकड़ा तो डायल 112 के शीशे तोड़े
कार में टक्कर मारकर भाग रहा था जेसीबी चालक, पुलिस ने पकड़ा तो डायल 112 के शीशे तोड़े

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर। नेशनल हाईवे 9 पर गांव अल्लाबख्शपुर के पास स्थित टोल प्लाजा पर गलत दिशा में आ रहे जेसीबी चालक ने एक कार में टक्कर मार दी, सूचना पर पहुंची पीआरवी डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी चालक को हिरासत में लेने का प्रयास किया, तो आरोपित भागने की फिराक में पीआरवी पर हाथों में पहने कड़े से तोड़फोड़ कर दी, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके से भागने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया और कोतवाली पहुंचाया। वहीं कार सवार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

गढ़ नगर का रहने वाले अमन ने बताया कि वह मंगलवार को कार में सवार होकर परिवार के साथ अपनी रिश्तेदारी में मुरादाबाद जा रहे थे। जैसे ही वह गढ़ में टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो सामने से गलत दिशा में एक जेसीबी चालक आया और कार में टक्कर मार दी, जिससे कार आगे की तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने आरोपित जेसीबी चालक का पीछा कर दबोचा

वहीं कार में सवार लवली, गौरव, सुरेश और विधि घायल हो गए। इतने में ही सूचना पर पहुंची पीआरवी डायल 112 पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा, जहां उपचार दिलाया। वहीं घटना के दौरान जब पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने चालक को हिरासत में ले लिया, इतने में ही जेसीबी चालक कार से भागने के लिए हाथ में पहने कड़े से शीशा तोड़ने लगा, जिससे पीआरवी के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। आरोपित वहां से भागने लगा, लेकिन ब्रज घाट चौकी

इंचार्ज इंद्रकांत यादव ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपित को जेसीबी के साथ आगे जाकर दबोच लिया और हिरासत में लेकर कोतवाली ले आए। अतिरिक्त कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेश धीमान का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई से आरोपित जेसीबी चालक डर के भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है,पीड़ित पक्ष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।