Move to Jagran APP

Hapur: भाई को सुए से तब तक गोदा, जब तक नहीं गई जान; लोग देखते रहे मौत का तांडव, लेकिन नहीं बचाने आया कोई

गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के मोहल्ला सेगेवाला में ताऊ के बेटे की शराब के नशे में बर्फ तोड़ने वाले सुए से हत्या कर दी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शराब के नशे में गाली देने का विरोध करने पर इंदु की हत्या की गई है। इंदु हलवाई का काम करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी मुकेश की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Tue, 18 Jun 2024 03:38 PM (IST)
शराब के नशे में ताऊ के बेटे की सुए से गोदकर हत्या

केशव त्यागी, हापुड़। गाली गलौज के विरोध पर थाना गढ़मुक्तेश्वर के मोहल्ला सेगेवाला में बर्फ तोड़ने वाले सुए से करीब 20 बार वार कर तहेरे भाई को मौत की नींद सुला दिया। पीड़ित मदद के लिए चीखता-चिल्लाता रहा। वहीं, हैवान बने हत्यारोपी को रोकने के बजाए आसपास के लोग मौत का तांडव देखते रहे।

हत्याकांड को अंजाम देकर हत्यारोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपित की तलाश की जा रही है।

बराबर में है दोनों का घर

मोहल्ला सेगेवाला में इंदू (36) अपने परिवार के साथ रहता था। पड़ोस में उसका चचेरा भाई मुकेश भी अपने परिवार के साथ रहता है। अक्सर दोनों के बीच शराब का सेवन करने के बाद विवाद हो जाता था। मंगलवार दोपहर भी दोनों ने शराब का सेवन किया हुआ था।

आपस में करने लगे गाली गलौज

इसी बीच दोनों आमने-सामने आ गए और आपस में गाली गलौज करने लगे। इसी बीच मुकेश अपने घर से बर्फ तोड़ने वाला सुआ लेकर सड़क पर आ गया और वहां खड़े इंदू के पेट में घोप दिया।

लहूलुहान होकर गिरा, फिर भी सुए से गोदता रहा

इस कारण इंदू सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गया। इसके बाद मुकेश तब तक इंदू के शरीर को सुए से गोदता रहा, जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं। हत्याकांड को देखकर वहां मौजूद लोग भी सहम गए। किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह मुकेश को पकड़ कर इंदू से दूर कर दे। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मुकेश मौके से फरार हो गया।

उधर, सड़क पर पड़े इंदू के शव से लिपटकर स्वजन विलाप करने लगे। सूचना के बाद थाना गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। स्वजन ने हत्यारोपी के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।