Move to Jagran APP

'चौखट पर बारात आई तो अर्थी उठेगी'..., सनकी आशिक ने शादी से पहले युवती के पिता को दी धमकी

कुछ युवकों ने शादी से एक माह पहले गढ़मुक्तेश्वर की एक युवती के पिता धमकी दी है। आरोपितों ने युवती के होने वाली पति के घर पहुंचकर विवाह करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी। ऐसे में भयभीत युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया है।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 25 May 2023 10:52 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 10:52 PM (IST)
सनकी आशिक ने शादी से पहले युवती के पिता को दी धमकी

गढ़मुक्तेश्वर, जागरण संवाददाता। अगर...घर की चौखट पर बारात आई तो डोली की जगह अर्थी उठेगी। यह धमकी कुछ युवकों ने शादी से एक माह पहले गढ़मुक्तेश्वर की एक युवती के पिता को दी है। इतना ही नहीं आरोपितों ने युवती के होने वाली पति के घर पहुंचकर विवाह करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी। ऐसे में भयभीत युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया है।

दूसरी तरफ पूरा परिवार आरोपितों की धमकी से भयभीत है। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के के एक गांव के व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपनी पुत्री का रिश्ता एक युवक से तय किया था। पुत्री की गोद भराई की रस्म भी हो चुकी है। 27 जून को शादी होनी तय हुई थी। ऐसे में पीड़ित व उसका परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था।

25 मई को उसके गांव के ही तीन युवकों ने उसे धमकी दी कि अगर युवती की शादी नहीं रोकी गई तो उसके घर से डोली की जगह अर्थी उठेगी। इसके बाद आरोपित पुत्री के होने वाले पति के घर पहुंच गए। जहां उन्होंने युवक को पुत्री के आपत्तिजनक फोटो दिखाए। इतना ही नहीं धमकी दी कि अगर युवक ने युवती से विवाह करने से मना नहीं किया तो उसके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

इसी दिन युवक ने पीड़ित को फोन कॉल की और आरोपितों के बारे में जानकारी देते हुए शादी करने से इनकार कर दिया। थाना गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.