Move to Jagran APP

फ्लाईओवर के पास पड़ा था बोरा, शक हुआ तो पुलिस को दी सूचना; खुला तो निकला महिला का शव और...

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर फ्लाईओवर के पास शुक्रवार की सुबह कट्टे (बोरे) में एक महिला का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह कुचेसर रोड फ्लाईओवर के पास कुछ लोगों ने एक कट्टा देखा। कट्टे को खोला तो उसमें महिला का शव मिला।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Fri, 14 Jun 2024 10:30 AM (IST)
पुलिस कर रही मामले की जांच। जागरण

जागरण संवाददाता, हापुड़। बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर फ्लाईओवर के पास शुक्रवार की सुबह कट्टे (बोरे) में एक महिला का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह कुचेसर रोड फ्लाईओवर के पास कुछ लोगों ने एक कट्टा देखा। कट्टे को खोला तो उसमें महिला का शव मिला।

शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। शव को लेकर लोग आपस में चर्चा करने लगे और पुलिस को सूचना दी गई।

कुछ दिन पहले ही महिला ने किराए पर लिया था मकान

शव मिलने की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका की शिनाख्त कराने पर पता चला कि गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली 32 वर्षीय प्रियंका पत्नी सुरेश है। जिसने कुचेसर चौपला पर तीन दिन पहले मकान किराए पर लिया था।

यह मकान बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र के गांव थल के रहने वाले सोनू का है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजन को शव मिलने की सूचना दे दी गई है। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

दो पत्नियों का मामला आया सामने

पुलिस के अनुसार मृतका प्रियंका सुरेश की पत्नी थी। आरोप है कि सुरेश ने दो शादियां की थीं और प्रियंका उसकी पहली बीवी थी। आरोपित उसकी हत्या करके शव को बोरे में बांधकर दबाने के लिए आए थे। जिस समय वह दबाने के लिए मिट्टी खोद रहे थे, तभी पुलिस को सूचना मिल गई।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित भाग गए। पुलिस ने रास्ते में एक महिला को पकड़ लिया, वह सुरेश की दूसरी पत्नी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

प्रारंभिक जांच में तीन महिलाओं और दो पुरुषों के नाम सामने आए हैं। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की तीन टीम भेजी गई हैं।