Move to Jagran APP

Hapur: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

गांव में खड़े मिनी ट्रक से टकराया था युवक। बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव रझैटी का मामला।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 10:30 AM (IST)
Hapur: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

गढ़मुक्तेश्वर, प्रिंस शर्मा। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रझैटी में सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक से टकराकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

गांव रझैटी निवासी विकास तोमर मजदूरी करते थे। शुक्रवार देर शाम वह किसी कार्य से सिंभावली आए थे। देर रात वहां से वापस आने के दौरान जैसे ही वह गांव पहुंचा तो अचानक उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़ी मिनी ट्रक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। मिनी ट्रक से बाइक की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और वहां लहूलुहान अवस्था में पड़े युवक को गाड़ी के नीचे से बाहर निकाला।़

लेकिन, तब तक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे बहादुरगढ़ थाना प्रभारी नीरज कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन ने बताया कि मृतक की ढाई वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। जिसके दो बच्चे भी हैं। युवक की मौत के बाद पत्नी सहित दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

इन दिनों हापुड़ की सीमा में काफी सड़क हादसों की सूचना आ रही है। हाल ही में थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 पर गांव सिमरौली कट के पास बृहस्पतिवार दोपहर दादरी से उत्तराखंड के काशीपुर जा रहा एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। कंटेनर के नीचे दबकर बाइक सवार महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेनों की मदद से कंटेनर को हटवाकर नीचे दबे शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की शिनाख्त मेरठ जनपद के खरखौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पीपलीखेड़ा के निवासी के रूप में हुई। 

वहीं, इससे पहले सिंभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद कार के पलटने से एक पुलिस कांस्टेबल सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक दरोगा और महिला कांस्टेबल सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिसकर्मी हरियाणा के गुरुग्राम से प्रेमी युगल को बरामद करने के बाद जनपद लखीमपुर खीरी लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.