Move to Jagran APP

Hapur: होटल पार्टी में जमकर नाची बालाएं, परोसी तस्करी की शराब; पुलिस पहुंचते ही भागा मैनेजर

आबकारी विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर होटल पर छापा मारा और हरियाणा मार्का की दो बोतल अवैध शराब बरामद की थी। होटल में बालाओं ने डांस किया और शराब को परोसा गया। होटल का वीडियो भी वायरल हो रहा है। होटल का मैनेजर फरार है। केजनल बार का लाइसेंस लेकर होटल में हरियाणा मार्का की शराब लोगों को पिलाई जा रही थी।

By Kesav Tyagi Edited By: Geetarjun Tue, 09 Jul 2024 09:30 PM (IST)
हापुड़ के होटल में शराब परोसने और नृत्य का वीडियो हो रहा वायरल।

केशव त्यागी, हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित होटल प्रकाश रीजेंसी में सोमवार देर आयोजित हुई पार्टी में जमकर जाम छलके और बालाओं ने नृत्य किया। ओकेजनल बार लाइसेंस की आड़ में हरियाणा से तस्करी कर लाई गई अवैध शराब जमकर परोसी गई। इसका वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है।

मामले में होटल के मैनेजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें कि सोमवार देर रात आबकारी विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर होटल पर छापा मारा और हरियाणा मार्का की दो बोतल अवैध शराब बरामद की थी। मगर, बताया जा रहा है कि काफी मात्रा में शराब वहां लाई गई थी।

होटल मैनेजर हो गया फरार

जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने बताया कि सोमवार आबकारी विभाग की टीम ने दिल्ली रोड स्थित होटल प्रकाश रीजेंसी पर छापामार कार्रवाई की थी। टीम के आने की भनक लगते ही होटल का मैनेजर विपिन कुमार शर्मा मौके से फरार हो गया था। छानबीन के दौरान पता चला कि ओकेजनल बार का लाइसेंस लेकर होटल में हरियाणा मार्का की शराब लोगों को पिलाई जा रही थी।

होटल से दो हरियाणा मार्का की अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद हुई है। इस मामले में आबकारी निरीक्षक हिमांशु कर्दम ने होटल के मैनेजर विपिन कुमार शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बरामद शराब की बोतलों को सील करा दिया गया है।

पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित

होटल में शराब पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। जिसमें बालाएं नाच रही हैं और लोग शराब का सेवन कर जश्न मनाते दिख रहे हैं। बालाओं ने नृत्य पर लोग नोट उड़ाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि नगर निवासी एक सर्राफ के यहां 11 जुलाई को शादी है। सर्राफ ने ही होटल में शराब पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें 20 से अधिक लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। वीडियो शहर के लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

आयोजकों की जानकारी जुटा रही पुलिस

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि वीडियो की जानकारी मिली है। आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आयोजकों के बारे में जानकारी की जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।