हापुड़/ब्रजघाट [राम मोहन शर्मा]। दिल्ली से बेहद करीब उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के एक गांव में बुधवार सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला। मंगलवार रात उसके पुत्र पर युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मृतक के स्वजन ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव में मंगलवार रात छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया था। जिसके बाद गांव की युवती ने गांव निवासी युवक राजीव के खिलाफ के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर पाई थी कि गांव में नया मामला सामने आ गया।

बुधवार सुबह राजीव के पिता रामअवतार का शव जंगल में पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका मिला। सूचना पर उनके स्वजन और पुलिस पहुंच गई। स्वजन ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि मंगलवार रात झगड़ा होने के बाद रामअवतार खेत पर सोने के लिए आए थे। सुबह जब स्वजन खेत पर पहुंचे तो उनका शव पेड़ पर लटका मिला। कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने किसी तरह मृतक के स्वजन को शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि रामअवतार ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है।

यहां पर बता दें कि पिछले दिनों हैदराबाद में महिला डॉक्टर के सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के मामले में वहां की पुलिस ने चारों आरोपितों को एक एनकाउंटर में मार गिराया था। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021