जागरण संवाददाता, हापुड़ : धौलाना थाना क्षेत्र के गांव लालपुर सौलाना निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही एक युवक को 30 हजार रुपये उधार दिला दिए। अब रुपये का तगादा करने पर युवक ने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर मारपीट की और उस पर फाय¨रग कर दी। धौलाना पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से क्षुब्ध व्यक्ति ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

मंगलवार को एसपी से मिलने पहुंचे गांव लालपुर सौलाना निवासी फुरकान ने बताया कि उसने गांव के ही एक युवक को अपने परिचित से कुछ समय पहले 30 हजार रुपये उधार दिला दिए थे। इन रुपयों को जल्द ही वापस करने का आश्वासन भी दिया गया था, लेकिन बार-बार तगादा करने के बाद भी युवक रुपये वापस नहीं कर रहा है। उसने बताया कि सोमवार को उसने रुपयों की मांग की तो आरोपित आग-बबूला हो गया। इसी दौरान कुछ लोगों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

शाम के समय फुरकान अपने परिवार के साथ बैठा हुआ था। तभी युवक साथियों के साथ घर में घुस आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। जब परिजन ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपितों ने फाय¨रग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। ग्रामीणों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इस वारदात की तहरीर लेकर पीड़ित धौलाना थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने आपसी मामला बताकर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज रुपये वापस दिलाने की मांग की है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि धौलाना पुलिस को जांच कर उचित कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Posted By: Jagran