Move to Jagran APP

एआरटीओ के रोकने पर चलते ट्रक से कूदा चालक, हादसा टला

कोतवाली क्षेत्र अतंर्गत हाइवे पर चे¨कग के दौरान एआरटीओ ने ओवरलोड ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ट्रक चालक चलते ट्रक से कूदकर भाग गया। चालक की इस करतूत से बड़ी घटना होने से बाल-बाल बची।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 08:03 PM (IST)
एआरटीओ के रोकने पर चलते ट्रक से कूदा चालक, हादसा टला
एआरटीओ के रोकने पर चलते ट्रक से कूदा चालक, हादसा टला

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : कोतवाली क्षेत्र के अतंर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर चे¨कग के दौरान एआरटीओ ने ओवरलोड ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक चलते ट्रक से कूदकर भाग गया। चालक की इस करतूत से बड़ा हादसा होने से टल गया। सूचना पर पांच-छह साथियों के साथ पहुंचे ट्रक स्वामी ने एआरटीओ के साथ अभद्रता की और अंजाम भुगतने की धमकी दी। एआरटीओ की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एआरटीओ प्रणव झा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मंगलवार दोपहर वह रोडवेज बस अड्डे के निकट चे¨कग कर रहे थे। तभी एक ट्रक आता दिखाई दिया। ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया गया तो चालक चलते ट्रक से कूदकर भाग निकला। ट्रक रुकने पर जांच की तो पता चला कि ट्रक ओवरलोड था। उसमें 32 टन रेत भरा हुआ था। थोड़ी देर बाद ट्रक स्वामी शाहिद अपने पांच-छह साथियों के साथ वहां पहुंचा। उसने एआरटीओ से अभद्रता करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद ट्रक को जब्त कर चालान कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी एन.के. ¨सह ने बताया कि शाहिद और छह अज्ञात लोगों पर केस कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.