Move to Jagran APP

सीमेंट से लदा ट्रक नोएडा में लूटा, ड्राइवर को धौलाना में फेंककर बदमाश फरार Hapur News

दादरी से सीमेंट के बैग भरकर दिल्ली जा रहे ट्रक को बदमाशों ने गौतमबुद्धनगर में लूट लिया और ट्रक चालक को धौलाना थानांतर्गत ग्राम निधावली में फेंककर बदमाश फरार हो गए।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 03:59 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 03:59 PM (IST)
सीमेंट से लदा ट्रक नोएडा में लूटा, ड्राइवर को धौलाना में फेंककर बदमाश फरार Hapur News

हापुड़, जेएनएन। दादरी से सीमेंट के बैग भरकर दिल्ली जा रहे ट्रक को बदमाशों ने गौतमबुद्धनगर में लूट लिया और ट्रक चालक को धौलाना थानांतर्गत ग्राम निधावली में फेंककर बदमाश फरार हो गए। चालक ने किसी तरह थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल गौतमबुद्धनगर ज्रनपद से जुड़ा है। गौतमबुद्धनगर पुलिस को सूचना कर दी गई है।  

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, फर्रुखाबाद निवासी जगनारायन ट्रक चालक है। शनिवार रात वह ट्रक में एक सीमेंट कंपनी से सीमेंट के 380 बैग लेकर दिल्ली जा रहा था। जनपद गौतमबुद्धनगर के बादलपुर थाना क्षेत्र के महाराज ढाबे पर चालक ने खाना खाया। वहीं से बदमाशों ने ट्रक का पीछा शुरू कर दिया और कुछ दूरी पर जाकर हथियारों के बल पर ट्रक को लूट लिया। ट्रक का जीपीआएस तोड़कर फेंक दिया गया।

घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार
इसके बाद ट्रक में चालक को बंधक बनाते हुए बदमाश धौलाना थानांतर्गत ग्राम निधावली में पहुंचे और खेत में चालक को फेंककर लूट गए ट्रक के साथ फरार हो गए। पीड़ित चालक ने थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लग सका।

पुलिस क्षेत्राधिकारी संतोष मिश्रा ने बताया कि दिल्ली निवासी ट्रक स्वामी सतीश कुमार के साथ ट्रक चालक को बादलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए भेज दिया गया है। घटनाक्रम गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। इसलिए मामले में रिपोर्ट बादलपुर थाने मे दर्ज होगी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के  लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.