Move to Jagran APP

Hapur Accident: कार हाईवे किनारे खड़े कैंटर में घुसी, एक की मौत और तीन घायल

सिखैडा के पास सोमवार की सुबह नए बाईपास पर वाहन बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कैंटर में घुस गई।जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं तीन घायल है। सभी के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

By Dharampal Arya Edited By: Abhishek Tiwari Published: Mon, 10 Jun 2024 02:28 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 02:28 PM (IST)
Hapur Accident: कार हाईवे किनारे खड़े कैंटर में घुसी, एक की मौत और तीन घायल

संवाद सहयोगी, सिंभावली। गांव सिखैडा के पास सोमवार की सुबह नए बाईपास पर वाहन बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कैंटर में घुस गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तराखंड के थाना काशीपुर के परतापुर का रहने वाला उमेश कुमार अपने भाई दिनेश के साथ कार में सवार होकर दिल्ली जाने के लिए निकला। रास्ते में जिला मुरादाबाद के गांव बहापुर बलिया के रहने वाले हेड कांस्टेबल भरत सिंह और इस्तेकार ने दिल्ली के लिए लिफ्ट मांगी।

मुरादाबाद से चारों कार में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हुए। जैसे ही कार गांव सिखैडा के पास बाईपास पर पहुंची, तभी वाहन को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े कैंटर में अनियंत्रित होकर घुस गई। जिसमें चारों कार सवार गंभीर रूप घायल हो गए।

नाजुक हालत में मेरठ के लिए किया था रेफर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने 35 वर्षीय उमेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं दिनेश कुमार, भरत सिंह और इस्तेकार को नाजुक हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं तीन घायल है। सभी के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.