Move to Jagran APP

बसपा विधायक की पत्नी ने समाजवादी पार्टी का थामा दामन

27एचपीआर-13 संवाद सहयोगी पिलखुवा धौलाना विधानसभा क्षेत्र की मंगलवार को राजनीति गरमा गई। बसप

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 06:35 PM (IST)
बसपा विधायक की पत्नी ने समाजवादी पार्टी का थामा दामन
बसपा विधायक की पत्नी ने समाजवादी पार्टी का थामा दामन

27एचपीआर-13

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

धौलाना विधानसभा क्षेत्र की मंगलवार को राजनीति गरमा गई। बसपा विधायक असलम चौधरी की पत्नी चौधरी नसीम बेगम ने सपा का दामन थामा है। नसीम बेगम पूर्व में जिला पंचायत सदस्य भी रह चुकी है। पत्नी के सपा में शामिल होने पर विधायक का कहना है कि नसीम बेगम का यह अपना निर्णय है। वह बसपा कार्यकर्ता के रूप में ही जनता की सेवा करते रहेंगे।

असलम चौधरी वर्तमान में धौलाना विधानसभा के बसपा से विधायक है। मंगलवार को जैसे ही क्षेत्र में सूचना फैली कि विधायक की पत्नी चौधरी नसीम बेगम ने लखनऊ में सपा के प्रदेश दफ्तर पर पहुंचकर समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है, तो क्षेत्र की राजनीति में हलचल मच गई। राजनीतिज्ञ लोगों का कहना है कि नसीम बेगम ने विधानसभा चुनाव 2022 को ध्यान में रखते हुए सपा का दामन थामा है। हालांकि कुछ का कहना है कि वह जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने की दोबारा से तैयारी कर रही हैं। असलीयत क्या है यह तो आने वाला समय बताएगा, लेकिन इतना अवश्य है कि पूर्व विधायक धर्मेश तोमर के सपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद से समाजवादी पार्टी विधानसभा 2022 चुनाव के लिए धौलाना विधानसभा में किसी चेहरे की तलाश में जुटी थी।

विधायक असलम चौधरी का कहना है कि नसीम बेगम अपनी इच्छा से सपा में शामिल हुई है। वह बसपा में ही रहकर क्षेत्र की सेवा करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.