Move to Jagran APP

UP News: ओयो होटल में ले जाकर जीजा ने साली के साथ किया गंदा काम, विरोध करने पर बेरहमी से पीटा

हापुड़ में एक युवक ने अपनी हवस बुझाने के लिए साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। विरोध पर युवती को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं आरोपित ने पीड़िता की नग्न अवस्था में वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपित ने पीड़िता पर दोबारा शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर उसका वीडियो वायरल कर दिया।

By Kesav Tyagi Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 13 Jun 2024 04:06 PM (IST)
हापुड़ में जीजा ने साली के साथ दुष्कर्म किया।

केशव त्यागी, हापुड़। घर छोड़ने के बहाने कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती को उसका जीजा अपनी बाइक पर बैठाकर एक ओयो होटल में ले गया। जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर युवती को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं आरोपित ने पीड़िता की नग्न अवस्था में वीडियो बना ली।

पीड़िता पर दोबारा शारीरिक संबंध के लिए बनाया दबाव

पुलिस से शिकायत पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने व हत्या की धमकी दी। लोक-लाज के कारण पीड़िता ने शिकायत नहीं की। इसके बाद आरोपित ने पीड़िता पर दोबारा शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर उसका वीडियो वायरल कर दिया। मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि वह नगर के मेरठ रोड स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी ममेरी बहन की शादी हरियाणा के जिला सिरसा क्षेत्र के पीतम बिहार के अमित के साथ हुई थी।

घर छोड़ने का झांसा देकर बाइक पर बैठाया

शादी के दो माह बाद बहन को ससुराल से मायके लाने के लिए वह स्वजन के साथ वहां गई थी। इस दौरान जीजा ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद कभी-कभी जीजा काल पर उससे बातें करने लगा। 28 जनवरी 2024 को पीड़िता ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही थी। एफसीआई के सामने मेरठ रोड स्थित फ्लाईओवर के नीचे जीजा बाइक लेकर खड़ा था।

जीजा को देखकर पीड़िता उसके पास रूक गई। इसके बाद जीजा ने उसे घर छोड़ने का झांसा देकर अपनी बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वह उसे एक ओयो होटल में ले गया। जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने नग्न अवस्था में उसके फोटो व वीडियो बना ली। जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने आपबीती बताई तो घरवालों के उड़े होश

आरोपित के डर से पीड़िता ने किसी को इस बारे में नहीं बताया। इसके बाद बार-बार आरोपित उसे काल कर परेशान करने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। ऐसा न करने पर आरोपित ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद पीड़िता ने स्वजन को आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर स्वजन के होश उड़ गए।

इसके बाद स्वजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।