Move to Jagran APP

तू जानेमन है, तू जाने जिगर है... गाया गाना, एंटी रोमियो स्कॉयड ने मनचले को पहुंचाया हवालात

लड़कियों के साथ छोड़छाड़ करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्कॉयड टीम द्वारा लगातार लगाम कसी जा रही है। आए दिन टीम अभियान चलाकर मनचलों पर लगाम लगाने का प्रयास करने में जुटी हुई है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली क्षेत्र मे सामने आया है। जहां रोडवेज बस अड्डे के पास मनचला लड़कियों को देखकर अश्लील गाने और शब्दों का प्रयोग कर रहा था।।

By mukul mishra Edited By: Geetarjun Mon, 17 Jun 2024 12:13 AM (IST)
तू जानेमन है, तू जाने जिगर है... गाया गाना, एंटी रोमियो स्कॉयड ने मनचले को पहुंचाया हवालात
गाना गाने और अश्लील इशारे करने पर एंटी रोमियो स्कॉयड ने मनचले को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, हापुड़। लड़कियों के साथ छोड़छाड़ करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्कॉयड टीम द्वारा लगातार लगाम कसी जा रही है। आए दिन टीम अभियान चलाकर मनचलों पर लगाम लगाने का प्रयास करने में जुटी हुई है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली क्षेत्र मे सामने आया है। जहां रोडवेज बस अड्डे के पास मनचला लड़कियों को देखकर अश्लील गाने और शब्दों का प्रयोग कर रहा था। उसे एंटी रोमियो चैकिंग अभियान के दौरान पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है।

महिला आरक्षी पिंकी ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि शनिवार को टीम एंटी रोमियो चैकिंग करते हुए रोडवेज बस अड्डे के पास पहुंचे थे। यहां एक व्यक्ति बस अड्डे के पास आने-जाने वाली लड़कियों के साथ अश्लील गाने और शब्दों का प्रयोग कर उन्हें परेशान कर रहा था।

इससे यहां से आवागमन करने वाली लड़कियां और महिलाएं असहज महसूस कर रही थीं। इसी दौरान एंटी रोमियो चैकिंग अभियान के दौरान गश्त कर रहीं महिला पुलिसकर्मियों ने मनचले व्यक्ति को पकड़ लिया और थाने ले आईं। पूछताछ में उसने अपना नाम दस्तोई स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाला चंद्रपाल बताया।

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि मनचलों पर लगाम लगाने के लिए क्षेत्र में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अभियान से महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ के मामलों में कमी भी आई है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है। क्षेत्र में छेड़छाड़ की घटनाओं में कमी लाने के लिए आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।