हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर प्रथम चरण में 58 सीटों पर आगामी 10 फरवरी को चुनाव होने हैं। इनमें हापुड़ की भी तीन सीटें हैं। ऐसे में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद अब पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी गढ़ नगर के स्याना रोड स्थित एक मैरिज गार्डन में प्रभावी मतदाताओं से चुनाव पर चर्चा करने के लिए आ रहे हैं। उनके साथ रालोद के सुप्रीमो जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे। दोनों  नेता शाम तीन बजे तय कार्यकम के अनुसार वाया कार से आएंगे। दोनों ही नेताओं की सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त किए गए है।

10 फरवरी को क्षेत्रीय विधान सभा में मतदान किया जाएगा, जिसमें अब 12 दिन शेष बजे है। ऐसे में  सभी पार्टियों के नेताओंं ने ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं के पास अपनी बात पहुंचना शुरू कर दिया। इस बार रैली, सभाओं पर रोक होने के कारण मात्र पांच सौ लोगों के साथ सभा किए जाने के अादेश दिए है। इसी क्रम में आज यानि शनिवार को सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी भी प्रभावी मतदाताओं से मिलने के लिए गढ़ नगर के लवकुश मैरिज गार्डन में आ रहे हैं। उनके लिए एक मंच बनाया गया, जबकि अन्य पदाधिकारियों के लिए अलग बैठने की व्यवस्था की गई है।

क्या है पूर्व सीएम का कार्यक्रम

शनिवार को पूर्व सीएम गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस से वाया सड़क मार्ग लेकर गढ़ नगर के लवकुश मैरिज गार्डन में तीन बजे पहुंचकर गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से संवाद करेंगे। उसके बाद वह कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों से पत्रकार वार्ता भी करेंगे जिसमें पार्टी की नीतियों से अवगत कराया जाएगा। उसके बाद वह दिल्ली आवास के लिए रवाना हो जाएगा।

वहीं, सीओ पवन कुमार ने बताया कि पूर्व सीएम की सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। उनकी सुरक्षा को  लेकर गाजियाबाद जनपद के बार्डर से कार्यक्रम स्थल तक सभी स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जबकि कार्यक्रम के दौरान नगर के मेरठ, स्याना मार्ग पर वाहनों का आवागमन बंद कर दूसरे मार्ग से भेजा जाएगा। बता दें, शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद किया था।

Edited By: Jp Yadav