Move to Jagran APP

Hapur Crime News: हापुड़ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती पर एसिड अटैक

हापुड़ जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर ग्रामी युवती पर तीन आरोपितों ने तेजाब फेंक दिया। गनीमत रही कि युवती बाल-बाल बच गई। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने युवती को हत्या की धमकी दी। पुलिस ने दो नामजद समेत 3 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 11:21 AM (IST)
Hapur Crime News:  हापुड़ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती पर एसिड अटैक
हापुड़ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती पर एसिड अटैक

हापुड़ [केशव त्यागी]। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में  छेड़छाड़ का विरोध करने पर ग्रामी युवती पर तीन आरोपितों ने तेजाब फेंक दिया। गनीमत रही कि युवती बाल-बाल बच गई। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने युवती को हत्या की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व एक अज्ञात आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के बाद युवती व उसके स्वजन में भय का माहौल व्याप्त है।

loksabha election banner

देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि मजदूरी करती है। कुछ दिन पहले वह गांव सुल्तानपुर निवासी एक किसान के खेत में काम करने गई थी। इस दौरान गांव सुल्तानपुर निवासी फिरोज व राशिद ने उसके साथ गाली गलौज कर दी। विरोध करने पर आरोपित धमकी देने लगे। इस दौरान कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे अौर बीच-बचाव करा दिया। सोमवार शाम पीड़िता अपने गांव स्थित एक व्यक्ति की दुकान पर सामान लेने जा रही थी। रास्ते में फिरज व राशिद अपने एक अज्ञात साथी के साथ खड़े थे। इन लोगों ने पीड़िता के साथ धेड़छाड़ करते हुए अश्लीता शुरू कर दी।

विरोध करने पर फिरोज ने शीशे में मोजूद तेजाब पीड़िता पर फेंक दिया। गनीमत रही कि तेजाब पीड़िता के शरीर पर नहीं गिर सका। जान बचाने के लिए पीड़िता ने शोर मचा दिया। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी और फरार हो गए। घर पहुंचकर पीड़िता ने स्वजन को आपबीती सुनाई। भयभीत होकर स्वजन ने किसी से शिकायत नहीं की। लेकिन इसके बाद भी आरोपित पीड़िता व उसके स्वजन को धमकी देने लगे। मंगलवार को स्वजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक मिथलेश उपाध्याय ने बताया नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.