Move to Jagran APP

Hapur News: सांड ने युवक को मारी टक्कर, उपचार के दौरान दम तोड़ा; नितिन की मौत से गांव में दौड़ी शोक की लहर

यूपी के हापुड़ जिले में एक युवक की सांड की टक्कर से मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है और गांव में भी मातम पसर गया है। बताया गया कि युवक रोजाना की तरह पढ़कर अपने घर वापस लौट रहा था इसी दौरान सांड ने उसे टक्कर मार दी। वहीं इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Thu, 11 Jul 2024 04:37 PM (IST)
हापुड़ में सांड की टक्कर से युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, ब्रजघाट (हापुड़)। मंगलवार को ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के गांव बलवापुर का रहने वाला नितिन गंगानगरी से अपने घर को जा रहा था। तभी सड़क पर अचानक बेसहारा पशु के आने से टकरा गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसके बाद स्वजनों ने नितिन को अस्पताल में भर्ती कराया। स्वजनों ने बताया कि मेरठ में उपचार के दौरान गुरुवार को युवक ने दम तोड़ दिया है। युवक की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। 

नितिन की मौत से परिवार में मचा कोहराम

नितिन की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन ने बताया कि नितिन गंगानगरी स्थित पुस्तकालय में पढ़कर प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढ़ें- यूपी के इन जिलों पर फिर बरपा कुदरत का कहर: आकाशीय बिजली से कुल 14 लोगों की मौत, मंगलवार को 10 लोगों ने गवाई थी जान

युवक रोजाना की तरह जा रहा था घर

युवक रोजाना की तरह पढ़कर अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह पलवाड़ा रोड स्थित अपने गांव के समीप पहुंचा तो तभी अचानक सामने से सांड ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद वह पशु से टकराकर सड़क पर गिरकर घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें- UP News: सुलतानपुर में बिजली गिरने से तीन बच्चों समेत छह की मौत, SDM ने कहा- पीड़ित परिवारों को द‍िलाई जाएगी मदद