Move to Jagran APP

नोएडा के युवक की हापुड़ में दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या, गया था ससुराल

ससुराल गए एक युवक की हापुड़ में दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक नोएडा का रहने वाला था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 07:30 PM (IST)
नोएडा के युवक की हापुड़ में दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या, गया था ससुराल

धौलाना (हापुड़) [संजय ओमपाल राणा]। एनटीपीसी मार्ग स्थित गांव चौहानगढ़ी के पीछे से गुजर रहे रजवाहे की पटरी पर एक युवक की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। मृतक जनपद गौतमबुद्धनगर के गांव ऊंचा अमीरपुर का रहने वाला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलते ही एसपी थाने पर पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी के आदेश दिए।

बताया जा रहा है कि ऊंचा अमीरपुर निवासी करीब तीस वर्षीय युवक संजय अपने एक परिचित के साथ धौलाना थाना क्षेत्र के गांव डोमा टीकरी स्थित अपनी ससुराल के लिए बाइक पर सवार होकर आया था, लेकिन शाम करीब साढ़े तीन बजे एनटीपीसी मार्ग स्थित रजवाहे की पटरी पर उसका लहूलुहान शव मिला। उसकी बाइक भी पास में ही मौजूद थी। पास में ही शराब की बोतल व नमकीन आदि की थैलियां पड़ी थीं। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि संजय की शराब की बोतल से प्रहार करके हत्या की गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक की मां मुन्नी देवी ने बताया कि वह दोपहर के समय अपनी ससुराल के लिए निकला था। मृतक के घर में उसकी पत्नी पूजा, मां मुन्नी देवी एक बेटी शिवानी और भाई रवि हैं। हत्या की सूचना मिलते ही सीओ संतोष मिश्रा, एसपी डॉ. यशवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने एक टीम मृतक के गांव भेज दी है। इस संबंध में एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि युवक का लहूलुहान शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई कराई जाएगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.