हापुड़ [केशव त्यागी]। कोतवाली क्षेत्र के गांव नंगौला के जंगल में शातिर लुटेरों के साथ कोतवाली और एसओजी की टीम की मुठभेड़ हो गई । इसमें 25 हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसके साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भी पैर में चोट लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश लूट के मामले में कोतवाली नगर से वांछित चल रहा था। बदमाश पर करीब 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस को जंगल में दो शातिर के खड़े होने की मिली सूचना

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि रविवार शाम कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि दो शातिर  लुटेरे गांव नंगौला के जंगल में खड़े हैं। जिसके पास अवैध असलाह भी है और वह किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस ने लिया एक्शन

सूचना के बाद वह एसओजी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर लुटेरों ने फायरिंग करते हुए फरार होने का प्रयास किया। जवाबी फायरिंग के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया।

घायल समेत दो बदमाशों को दबोचा

पुलिस ने घायल समेत दो बदमाशों को दबोच लिया। घायल बदमाश जनपद मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के महरौली निवासी विकास उर्फ गुरू उर्फ मोहित हैं। जबकि उसका साथी थाना इमचौली क्षेत्र के जमालपुर निवासी राहुल है। बदमाशों से एक पिस्टल, एक तमंचा, छह कारतूस, दो खोखा, एक बाइक व लूटे गए आभूषण बरामद हुए हैं। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि बदमाश 25 हजार का इनामी है।

दिल्ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Edited By: Prateek Kumar