Move to Jagran APP

डॉक्टर के न आने पर महिलाओं ने सीएचसी में किया हंगामा

एसडीएम के सीएचसी पहुंचते ही निजी वाहन च

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:28 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:06 AM (IST)
डॉक्टर के न आने पर महिलाओं ने सीएचसी में किया हंगामा

संवाद सहयोगी, राठ : सीएचसी में डॉक्टर के न आने पर नसबंदी कराने आई दर्जनों महिलाएं बैरंग लौट गई। डॉक्टर न मिलने पर महिलाओं और उनके स्वजनों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित महिलाओं ने कहा डाक्टर के न मिलने से वह सारा दिन बैठी रहीं।

loksabha election banner

सोमवार को नसबंदी कराने के लिए करीब एक दर्जन महिलाओं को सीएचसी में बुलाया गया था। नसबंदी कराने वाली महिलाएं और उनके स्वजन सुबह 9 बजे सीएचसी पहुंच गए थे। शाम चार बजे तक जब नसबंदी करने वाले चिकित्सक डा. आरके कटियार सीएचसी नहीं पहुंचे तो नसबंदी कराने वाली महिलाओं और उनके स्वजनों में आक्रोश पनप उठा। महिलाओं और स्वजनों ने सीएचसी परिसर में जमकर हंगामा किया। मलेहटा की सुनीता पत्नी सुरेश, सुती पत्नी देवेंद्र, कुर्रा की वर्षा पत्नी संदीप ने बताया कि उन्हें आशा बहुओं ने 9 दिसम्बर को नसबंदी कराने के लिए सीएचसी भेजा था। सीएमओ एसके बल्लभ ने बताया नौरंगा सीएचसी के अधीक्षक डॉ. वीरपाल और नसबंदी करने वाले डाक्टर डॉ. आरके कटियार के बीच नसबंदी के लिए वार्ता हुई थी। डा़ वीरपाल ने बताया कि डॉ. आरके कटियार ने दो बजे के करीब आने से मना कर दिया था। सीएमओ ने बताया कि चिकित्सकों से स्पष्टीकरण मांगा जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.