Move to Jagran APP

डीएम के आश्वासन के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए अनशन समाप्त

बुंदेलखंड के महोबा जनपद में मेडिकल कालेज

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 06:08 AM (IST)
डीएम के आश्वासन के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए अनशन समाप्त
डीएम के आश्वासन के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए अनशन समाप्त

जागरण संवाददाता, महोबा : बुंदेलखंड के इस जनपद में मेडिकल कालेज खुलवाने के लिए सत्यमेव जयते युवा सोच संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विकास यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता आल्हा चौक पर 11 दिन से अनशन कर रहे थे। सोमवार को डीएम अवधेश कुमार तिवारी ने मुख्यमंत्री से मिलवाने का आश्वासन देकर अनशन समाप्त करा दिया।

loksabha election banner

प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप साहू, जिलाध्यक्ष रवि साहू, कृष्णकांत, अनवीर गौरी, संजय, बारिश, कमलेश, अजहर, विजय सहित दो दर्जन कार्यकर्ता 11 दिन से आल्हा चौक पर मेडिकल कालेज के लिए पंडाल लगाकर अनशन कर रहे थे। युवा कार्यकर्ता प्रतिदिन कुछ न कुछ नया कर रहे थे। संगठन को शहरवासियों को अच्छा समर्थन भी मिल रहा था। व्यापारियों ने भी अनशन में शामिल होने की बात कही थी। कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न प्रदर्शन भी किया था। सोमवार दोपहर को डीएम अनशन स्थल पहुंचे और कार्यकर्ताओं से अनशन समाप्त करने की बात कही। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम लोग शांति पूर्वक अनशन कर रहे थे। डीएम ने कहा कि भूमि का प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है। कुछ अड़चने आ रही है फिर भी प्रयास किया जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डीएम ने 20 से 25 दिनों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाने की बात कही। इसके बाद अनशन समाप्त किया गया है। यदि समय अवधि में मुलाकात नहीं कराई जाती तो दोबारा से अनशन शुरू कर दिया जाएगा। मेडिकल कालेज तो हम लेकर ही रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.