Move to Jagran APP

Hamirpur : रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ली; फेसबुक स्टेट्स लगाया मैं दुनिया से जा रहा हूं...रोकनी पड़ीं ट्रेनें

इचौली के चौकी प्रभारी रिंकू तिवारी ने बताया कि ट्रैक पर युवक के होने की सूचना मिलते ही झांसी रेल मंडल के संबंधित अफसरों को सूचना दे दी। कानपुर बांदा पैसेंजर 25 मिनट जबलपुर चित्रकूट एक्सप्रेस दस मिनट व मालगाड़ी को 30 मिनट तक रोके रखा गया।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarThu, 25 May 2023 07:34 PM (IST)
Hamirpur : रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ली; फेसबुक स्टेट्स लगाया मैं दुनिया से जा रहा हूं...रोकनी पड़ीं ट्रेनें
Hamirpur : रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ली और फेसबुक स्टेट्स लगाया मैं दुनिया से जा रहा हूं...रोकनी पड़ीं ट्रेनें

हमीरपुर, जागरण ऑनलाइन टीम : Indian Railway न घर वाले साथ हैं और आज तुमने भी छोड़ दिया, साॅरी यार मैं जा रहा हूं...अपना ख्याल रखना। मेरे पास कोई ऑप्‍शन नहीं है सिवाए मेरी मौत के। इन शब्दों को अपने फेसबुक स्टेट्स व इंस्टाग्राम में अपलोड करने के बाद खंडेह निवासी युवक ने रेलवे ट्रैक पर लेटकर इंटरनेट मीडिया में फोटो प्रचलित कर दी।

स्‍टेटस लगाने के बाद फेसबुक मेटा कंपनी की तरफ से अलर्ट की सूचना दी गई। जिस पर मौदहा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रेलवे गार्ड को सूचना देकर ट्रैक पर आ रहीं ट्रेनों को रुकवाकर युवक की जान बचाई।

यह ट्रेनें रहीं प्रभावित

इचौली के चौकी प्रभारी रिंकू तिवारी ने बताया कि ट्रैक पर युवक के होने की सूचना मिलते ही झांसी रेल मंडल के संबंधित अफसरों को सूचना दे दी। वहीं जब तक उसे ट्रैक से हटाया गया तब तक कानपुर बांदा पैसेंजर 25 मिनट, जबलपुर चित्रकूट एक्सप्रेस दस मिनट व मालगाड़ी को 30 मिनट तक रोके रखा गया।

इसके बाद धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन शुरू किया गया। वहीं रागौल के सहायक स्टेशन मास्टर आदेश नायक ने बताया कि किसी भी तरह का कोई रेलवे ट्रैक बाधित नहीं हुआ था। ट्रेनों का संचालन यशावत जारी रहा।