Move to Jagran APP

Hamirpur News: किसवाही गांव में एक ही रात पांच घरों से चोरी, चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात व नकदी की साफ

सिसोलर थाने के बीहड़ में बसे किसवाही गांव में बीती रात चोरी की घटनाओं से आहत ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव में जुआ खेला जा रहा है। जिससे अराजकतत्वों का हमारे गांव में आना-जाना बना रहता है। इसी कारण से गांव में चोरी जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

By Alok UmraoEdited By: Shivam YadavPublished: Fri, 18 Nov 2022 07:59 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 03:12 AM (IST)
Hamirpur News: किसवाही गांव में एक ही रात पांच घरों से चोरी, चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात व नकदी की साफ
एक रात में चोरों ने पांच घरों से पार किया लाखों का माल

संवाद सहयोगी, मौदहा। चोरों ने पांच घरों से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी पार कर दी। सिसोलर थाने के किसवाही गांव में गुरुवार रात हुई इस घटना से लोगों में भय है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सिसोलर थाने के बीहड़ में बसे किसवाही गांव में बीती रात चोरी की घटनाओं से आहत ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव में जुआ खेला जा रहा है। जिससे अराजकतत्वों का हमारे गांव में आना-जाना बना रहता है। इसी कारण से गांव में चोरी जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। 

loksabha election banner

गांव निवासी विष्णु गुप्ता ने बताया कि गुरुवार रात जब वह ऊपर वाले घर में सो रहा था तभी चोरों ने छत से उतर कर नीचे वाले कमरे में जाकर अलमारी से रखे चार हजार रुपये नकद व लगभग एक लाख रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। 

इसी तरह की घटना गांव के ही सुखदेव के घर घटी जहां पर पच्चीस हजार रुपये नकद व कुछ जेवरात भी ले गए। इसके बाद चोर सुरेश वर्मा के घर भी घुस गए और यहां से भी जेवरात व 20 हजार रुपये नकदी ले गए। वहीं चौथी घटना संतु कुशवाहा के घर हुई। जिसके यहां से चोरों ने नकद व जेवर मिलाकर पैंतीस हजार रुपये का माल पार कर दिया।

इसके अलावा चोरों ने छुल्लन तिवारी के घर को भी निशाना बनाया लेकिन गृह स्वामी को आहट मिलने से वह जग गए उनकी ललकार सुनने पर चोर वहां से रफूचक्कर हो गए। घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि चोरों की तलाशकर जल्द कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.