Move to Jagran APP

एक वर्ष बाद भी किसानों को नहीं मिला मुआवजा

संवाद सहयोगी, मौदहा : मौदहा के तहसील स्थित सभागार में हुए संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता मुख्य

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 11:16 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 11:16 PM (IST)
एक वर्ष बाद भी किसानों को नहीं मिला मुआवजा
एक वर्ष बाद भी किसानों को नहीं मिला मुआवजा

संवाद सहयोगी, मौदहा : मौदहा के तहसील स्थित सभागार में हुए संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता मुख्य विकास अधिकारी ने की है। कुल 38 शिकायतें आयी हैं जिनमें से एक का भी निस्तारण मौके पर नहीं हुआ है।

loksabha election banner

जन सेवा समिति के अध्यक्ष शिवप्रसाद के नेतृत्व में 24 से अधिक श्रमिकों ने तहसील दिवस में मुख्य विकास अधिकारी रामकुमार को अपनी समस्याओं को रखते हुये निस्तारण करने की मांग की। रेलवे विभाग द्वारा लगवाए गए बिजली के पोल की शिकायत करते हुए कलीमउद्दीन व अन्य किसानों ने बताया कि उनके खेतों में विभाग ने विद्युत पोल लगवाये हैं। विभाग ने कहा था कि इसका मुआवजा दिया जाएगा एक वर्ष बीत जाने के बाद भी अभी मुआवजा उन्हें नहीं मिला है। किसान कलीम चौधरी ने शिकायत की है कि आवारा सुअरों व अन्ना जानवरों से उनकी फसलें बचाई जाए। वहीं राशन कार्ड धारकों ने शिकायत की है कि उनके राशन कार्ड से कई नाम उड़ा दिये गये हैं। वहीं मौदहा में तैनात सप्लाई इन्स्पेक्टर की मनमानी की शिकायत भी दर्जनों लोगों ने की। इसके अलावा राजस्व, पुलिस, बिजली, पानी को लेकर कई शिकायतें की गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.