Move to Jagran APP

UP News: होली खेलने के दौरान संघर्ष, आधा दर्जन घायल; चार की हालत गंभीर

UP News मौदहा कोतवाली क्षेत्र में होली खेलने के दौरान दो पक्षों में संघर्ष हुआ है। इस संघर्ष के दौरान एक ही पक्ष के पांच लोग घायल हुए हैं जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इचौली गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है।

By Rajeev Trivedi Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 27 Mar 2024 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 01:30 PM (IST)
होली खेलने के दौरान संघर्ष, आधा दर्जन घायल; चार की हालत गंभीर

संवाद सूत्र, मौदहा। मौदहा कोतवाली क्षेत्र में होली खेलने के दौरान दो पक्षों में संघर्ष हुआ है। इस संघर्ष के दौरान एक ही पक्ष के पांच लोग घायल हुए हैं जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

इचौली गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है, यहां दरवाजे के बाहर होली खेल रहे लोगों पर लाठी डंडों से हमला किया गया है, इस हमले के दौरान पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायल अजय ने कहा की वह लोग अपने दरवाज़े के सामने होली खेल रहे थे, तभी गांव का ही रहने वाला मंगल अपने दोनों बेटों अजय और अंकुश के साथ आया और गाली गलौज करने लगा। अजय का कहना है की जब गाली देने से मना किया तो उन लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया।

इस हमले के दौरान अजय उसके पिता नत्थू माँ कृष्णा दोनों भाई विक्रम और मोहित घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से मौदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जिनमें से चार लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रिफर किया गया है। कोतवाली प्रभारी रामआसरे सरोज ने बताया की पीड़ित की तहरीर पर फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.