Move to Jagran APP

देवरिया में हैवानियत, असलहे के बल पर युवक को पीटा- पेशाब पिलाया

यूपी के देवरिया में दबंगों ने भूमि विवार में एक युवक की असलहा लगाकर पिटाई की और हाथ पैर बांधकर उसको पेशाब पिला कर जनेऊ तोड़ दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने रविवार को आपबीती का वीडियो वायरल किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 12:11 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 11:23 PM (IST)
देवरिया में दबंगों ने युवक की पिटाई की और उसे पेशाब पिलाया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

देवरिया, जेएनएन। देवरिया के सदर कोतवाली के सकरापार के समीप दबंगों ने भूमि विवार में एक युवक की न केवल असलहा लगाकर पिटाई की गई, बल्कि क्रूरता की हद पार कर हाथ पैर बांध कर उसको पेशाब पिला कर जनेऊ तोड़ दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने रविवार को आपबीती का वीडियो वायरल किया। एएसपी शिष्यपाल समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और जांच की। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

सदर कोतवाली के पंसरही निवासी अनीश चंद द्विवेदी का पड़ोसी सतीश यादव के घर से भूमि का विवाद चल रहा है। दो दिन पूर्व दोनों पक्षों में विवाद हुआ। लोगों ने मामले को शांत करा दिया। रविवार को एक वीडियो मकान निर्माण करा रहे एक युवक ने वायरल कर दिया। वीडियो में कहा गया है कि युवक अपने पिता को लेने के लिए बाइक से शनिवार की रात जा देवरिया जा रहा था। इस बीच सकरापार के समीप गांव के दबंग परिवार के कुछ लोगों ने घेर लिया और असलहा लगा दिए। इसके बाद पिटाई की और मुझे पेशाब पिला दिया। साथ ही किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। उनके सामने मैं गिड़गिड़ाते रहा, लेकिन वह थोड़ा भी रहम नहीं दिखाए। रविवार को वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय, कोतवाल सीबी सिंह, एसओजी प्रभारी गिरिजेश तिवारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की।

वीडियो वायरल होने के बाद सत्यता की जांच करने के लिए मौके पर व पीड़ित के घर गए पुलिस गई थी। पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। जांच की जा रही है। - डा. श्रीपति मिश्र, एसपी।

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने घटना से सीएम को अवगत कराया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को गंभीरता से लिया है। उन्होंने इस मामले में देवरिया के एसपी को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसकी जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि पूरे प्रकरण से मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया उसके बाद उन्होंने कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया । इसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.