गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र के गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एंबुलेंस की ठोकर से युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद चालक एक किलोमीटर दूर एंबुलेंस छोड़ फरार हो गया। नौतनवा बनैलिया मंदिर व भुंडी बाईपास के मध्य हाईवे पर दोनों तरफ नेपाल जाने वाले माल वाहकों की लंबी कतारें लगी हुई थीं।

सड़क पर दोनों ओर लगी थीं माल वाहकों की लंबी कतारें

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहनों के बीच से अचानक 21 वर्षीय युवक बाहर निकला तभी फरेंदा से सोनौली निजी अस्पताल की एक एंबुलेंस जा रही थी, जिससे अचानक वह उसके नीचे आ गया। दुर्घटना होते ही आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खड़ी ट्रक में घुसी पिकअप, छह घायल

निचलौल- सिंदुरिया मार्ग स्थित दकमी गांव के सामने रात करीब 11 बजे खड़ी ट्रक में एक अनियंत्रित पिकअप घुस गई। इसमें सवार छह लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया गया।

बैंडवाली पिकअप लोहरौली गांव में जा रही थी बरात में

सिंदुरिया की ओर से बैंडवाली एक पिकअप कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र के गांव लोहरौली में बरात जा रही थी। अभी पिकअप दमकी गांव के सामने पहुंची थी। इसी बीच वह अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में घुस गई। इसमें सवार नैना, निवासी कोहाती पलटन बाजार, श्रीकांत निवासी सेखुई, बाबूराम निवासी रामपुर बुजुर्ग, कृष्ण कुमार शर्मा, तस्लीम अंसारी व शंभू शर्मा निवासी निचलौल गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना प्रभारी निर्भय सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Rahul Srivastava