गोरखपुर, (जेएनएन) : राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने पुरानी पेंशन को लेकर सकारात्मक पहल न करने पर 11 व 12 अक्टूबर को सभी जिला चिकित्सालयों के साथ ही सभी अन्य कार्यालयों में कार्य बहिष्कार कर कर्मचारी धरना-प्रदर्शन करेंगे। जिला मुख्यालय पर सभी विभागों में जनपद शाखा द्वारा सभा आयोजित कर विरोध जताया जाएगा।

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के देवरिया जिलाध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला व मंत्री विजेंद्र पांडेय ने संयुक्त रूप से बताया कि आंदोलन की रूपरेखा लखनऊ में आठ सितंबर को ही बना ली गई थी और सरकार को दस अक्टूबर तक सकारात्मक पहल करने का समय दिया गया है। अगर सरकार द्वारा कोई पहल नहीं किया गया तो 11 व 12 अक्टूबर को आंदोलन किया जाएगा।

तीन दिसंबर को पुरानी पेंशन बहाली आउटसोर्सिंग या संविदाकर्मियों का विनियमितीकरण एवं सेवा सुरक्षा के लिए स्थायी नीति, केंद्रीय वेतन आयोग के गठन को लेकर इंडियन पब्लिक सर्विस इम्पलाइज फेडरेशन के राष्ट्रीय धरने में जंतर मंतर पर परिषद के सदस्य शामिल होंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 11 व 12 अक्टूबर को सुबह आठ से दस बजे तक संपूर्ण कार्य बहिष्कार जिला चिकित्सालय में धरना-प्रदर्शन करेंगे।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस