संतकबीर नगर: साप्ताहिक बंदी की वजह से रविवार सुबह से लेकर देर रात तक सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। जिले में सब्जी व दवा को छोड़कर अधिकतर दुकानें बंद रहीं। बीच-बीच में पुलिसकर्मी भ्रमण करके साप्ताहिक बंदी का जायजा ले रहे थे। कोरोना से बचाव के लिए लोगों से घरों में रहने के लिए अपील करते रहे।

साप्ताहिक बंदी की वजह से रविवार सुबह से लेकर देर रात तक राष्ट्रीय राजमार्ग गोरखपुर-लखनऊ, राजकीय मार्ग खलीलाबाद-धनघटा व खलीलाबाद-मेंहदावल पर सन्नाटा पसरा रहा। बीच-बीच में लोग दो पहिया व चार पहिया वाहन लेकर इधर-उधर आते-जाते हुए दिखे। चंद्रशेखर तिराहा, मुखलिसपुर तिराहा, गोला बाजार सहित अन्य स्थानों पर दवा की दुकानें खुली रहीं। वहीं मुखलिसपुर तिराहा स्थित पुरानी सब्जी मंडी में सब्जी की दुकानें खुली रहीं। बाकी अन्य दुकानें बंद रहीं। इससे सड़कों पर चहल-पहल काफी कम रहीं। बीच-बीच में पुलिसकर्मी भ्रमण करके साप्ताहिक बंदी का जायजा लेते हुए दिखे। यह कोरोना से बचाव के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए दिखे। वृहद कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए खलीलाबाद के बंजरिया व बरदहिया बाजार की सड़कों पर सन्नाटा दिखा। खलीलाबाद में कई जगह तैनात रहे पुलिसकर्मी :

खलीलाबाद के गोला बाजार, मुखलिसपुर तिराहा, चंद्रशेखर तिराहा, घोरखल, खलीलाबाद बाईपास सहित अन्य स्थानों पर पुलिस कर्मी तैनात रहे। इन स्थानों पर दो पहिया अथवा चार पहिया वाहनों से आने-जाने वाले लोगों से घर से निकलने का कारण पूछते हुए दिखे। जो लोग ठीक से मास्क नहीं लगाए थे, उनका चालान भी काटा गया। पुलिस कर्मियों ने सड़कों पर अकारण घूम रहे लोगों ने घर वापस भेजा। कहा कि दोबारा दिखाई दिए तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।