गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर के भेडिय़ागढ़ में स्थित विजिलेंस के तैनात मुख्य आरक्षी के बंद मकान का ताला तोड़कर चोर गहने, नकदी व सामान उठा ले गए। रविवार की सुबह चोरी की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। फारेंसिक व डाग स्क्वाड टीम के साथ पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

कुशीनगर में तैनात हैं काशी राय

कुशीनगर, कसया के प्रेमवलिया निवासी काशी राय गोरखपुर विजिलेंस में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात हैं। शाहपुर के असुरन चौराहा स्थित भेडिय़ागढ़ में उनका मकान है। गुरुवार को मकर संक्रांति पर्व मनाने पूरा परिवार गांव गया था। वहीं काशी राय शनिवार को मकान में ताला बंद कर ड्यूटी चले गए थे। ड्यूटी से ही सरकारी काम से पडऱौना चलें गए। रात होने पर अपने गांव कसया के प्रेमवलिया में रुक गए। रविवार की सुबह पड़ोसी ने मकान का ताला टूटा देख काशी राय को सूचना दी। वह पहुंचे तो देखा कि दो मंजिला मकान के पांच कमरों की आलमारी तोड़क चोर पत्नी और बहू के रखे सभी गहने व कीमती सामान उठा ले गए थे। काशी राय ने पुलिस को बताया कि 30 लाख रुपये कीमत के गहने, 70 हजार नकदी व सामान चोरी हुई है। शाहपुर पुलिस मोहल्ले में लगे सीसी कैमरे की जांच कर रही है। एक जगह फुटेज में शनिवार की आधी रात में दो संदिग्ध लोग सामान लेकर जाते दिख रहे हैं।

पुलिस चौकी से 200 मीटर दूर है मकान

घनी आबादी में चोरी होने से मोहल्ले के लोग सकते में है। रात में 12 बजे से भोर तक चलने वाली पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़ा हो गया है। भेडिय़ागढ़ मोहल्ले के लोगों का कहना है कि असुरन पुलिस चौकी से 200 मीटर की दूरी पर काशी राय का मकान है। रात में ताला तोड़कर चोरी करने के बाद चोर आराम से फरार हो गए। पुलिस को इसकी खबर नहीं लगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021