Move to Jagran APP

पिस्टल से फायरिंग कर फेसबुक पर पोस्ट किया वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल Gorakhpur News

एक सप्ताह पहले इंटरनेट मीडिया पर फेसबुक पर पोस्ट एक वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर बगीचे में चारपाई पर बैठा है। दूसरा साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा है। पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 08:08 PM (IST)
पिस्‍टल से फायरिंग कर फेसबुक पर वीडियो अपलोड करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। बगीचे में पिस्टल से फायरिंग कर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले युवक और उसके साथी को कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से 32 बोर की पिस्टल व चार कारतूस मिले। आम्र्स एक्ट का केस दर्ज कर दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया के माध्‍यम से हुई शिकायत

एक सप्ताह पहले इंटरनेट मीडिया पर फेसबुक पर पोस्ट एक वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर बगीचे में चारपाई पर बैठा है। दूसरा साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा है। बातचीत के दौरान पिस्टल का मैगजीन निकालकर युवक उसने पांच गोली भरता है। कुछ दूरी पर रखे लकड़ी पर निशाना साधते हुए गोली चला देता है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोकेश शर्मा नाम के युवक ने शिकायत की।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा

ट्विटर पर शिकायत आते ही पुलिस महकमे में जांच पड़ताल शुरू कर दी। आरोपितों के कोतवाली क्षेत्र में होने की पुष्टि होने पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कोतवाली प्रभारी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।सोमवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जयदीप वर्मा, बेनीगंज चौकी प्रभारी बबलू कुमार ने तंरग क्रासिंग के पास सिपाहियों के साथ घेराबंदी कर फायरिंग करने वाले युवक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में उनकी पहचान गीडा क्षेत्र के अमटौरा निवासी रोशन कुमार साहनी और रामकरन सिंह उर्फ दीप के रूप में हुई।

टीपीनगर से चोरी हुई स्कूटी के साथ पकड़ा गया चोर

जगदीशपुर चौकी प्रभारी ने सोमवार को स्कूटी के साथ चोर को गिरफ्तार किया। सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि जगदीशपुर चौकी प्रभारी अश्वनी तिवारी सोमवार को शिवमंदिर के पास चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर उन्होंने स्कूटी सवार युवक पकड़ा। छानबीन करने पर मालूम हुआ कि स्कूटी चोरी की है। पकड़े गए युवक की पहचान खोराबार के कैथवलिया निवासी इकरार अली उर्फ झिनक के रूप में हुई।चार दिन पहले उसने राजघाट के ट्रांसपोर्ट नगर से स्कूटी चुराई थी। चोरी के मामले में दो बार पहले भी जेल जा चुका है।

दो मकान का ताला तोड़कर चोरी

शाहपुर के जंगल तिकोनिया नंबर एक, पटेल नगर में रविवार की रात बंद मकान का ताला तोड़कर चोर 10 हजार रुपये, गहने, टीवी व सामान उठा ले गए। पड़ोसियों के सूचना देने पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। गगहा के जीवकर नेवादा निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक तारकेश्वर शर्मा पटेलनगर में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं।शनिवार को मकान में ताला बंद कर तारकेश्वर परिवार के साथ गांव चले गए।सोमवार को दरवाजे पर लगा ताला टूटा देख पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी।कालोनी में रहने वाले बलिया के मूल निवासी अजय सिंह के बंद मकान का ताला तोड़कर चोर टीवी व घरेलू सामान उठा ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.