Move to Jagran APP

गोरखपुर में अचेत मिला प्रेमिका से मिलने आया वाराणसी का युवक Gorakhpur News

प्रेमिका से मिलने गोरखपुर आया वाराणसी का युवक तारामंडल इलाके में अचेत मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) के सिपाही उसे जिला अस्पताल ले गए। जेब मे मिले कागजात से पहचान कर सूचना घरवालों को दी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 10:10 AM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 10:10 AM (IST)
गोरखपुर में अचेत मिला प्रेमिका से मिलने आया वाराणसी का युवक Gorakhpur News
अचेत मिले वाराणसी के युवक को लाया गया अस्‍पताल। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : प्रेमिका से मिलने गोरखपुर आया वाराणसी का युवक तारामंडल इलाके में अचेत मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) के सिपाही उसे जिला अस्पताल ले गए। जेब मे मिले कागजात से पहचान कर सूचना घरवालों को दी। युवक की जेब से नशे की दवा मिली है। रामगढ़ताल पुलिस सर्विलांस की मदद से छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

तीन साल पहले गोरखपुर की युवती से हुई थी पहचान

वाराणसी, लंका के गोबर्धनपुर गांव का रहने वाला अमितेश यादव सासाराम (बिहार) में बीबीए की पढ़ाई करता है। तीन साल पहले उसकी जान-पहचान वाराणसी में सेल्समैन का काम करने वाली गोरखपुर की युवती से हुई थी। फोन पर दोनों की बातचीत हाेने लगी। लाकडाउन में युवती गोरखपुर चली आयी। कुछ दिन तक फोन पर अमितेश से फोन पर उसकी बातचीत हुई। बाद में युवती ने अमितेश से बातचीत करना बंद कर दिया। इसको लेकर वह परेशान रहता था। अमितेश के पिता रामदयाल ने सूचना देने वाले पीआरवी सिपाहियों को बताया कि तीन दिन पहले वह बैग लेकर घर से निकला था। शनिवार शाम से ही उसका मोबाइल नहीं मिल रहा था। एक सप्ताह पहले अमितेश परीक्षा देकर सासाराम से आया था।

जेब में मिली नशे की गोली 

तलाशी लेने पर अमितेश के पास से पुलिस को नशे की गोली का पैकेट मिला। उसमें से छह गोलियां गायब थी। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका से विवाद होने पर उसने नशे की गोली खाई है।

गोवंशीय को कराया मुक्त, आरोपित गिरफ्तार

खजनी थाना पुलिस ने तस्करी कर ले जाई जा रहीं तीन गोवंशीय को मुक्त कराया है। गोवंशियों का मुंह व पैर बांधकर आरोपित पिकअप से लादकर ले जा रहे थे। ग्राम भिउरी के पास पुलिस ने पिकअप की तलाशी के दौरान गोवंशियों को मुक्त कराया। आरोपित उमेश निषाद निवासी नगर पंचायत उनवल को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। इस दौरान अंगद यादव व दयाशंकर यादव भाग निकले। पुलिस ने गोवंशियों को कान्‍हा उपवन भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर उमेश को जेल भेजा जा रहा है। शेष दो आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.