Move to Jagran APP

बदमाशों के घर पुलिस ने पिटवाई डुगडुगी, पड़ोसियों को बताया- आपके बगल में बदमाश रहता है इससे सावधान रहें

UP Vidhan Sabha Election 2022 गोरखपुर में 150 बदमाशों के घर और मोहल्लों में जाकर पुलिस ने लाउडस्पीकर से उसके अपराध और कृत्यों के बारे में स्थानीय लोगों को बताया। मोहल्ले में बहुत से ऐसे लोग रहे जिन्हें इन बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं थी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:02 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 08:15 PM (IST)
बदमाशों के घर पुलिस ने पिटवाई डुगडुगी, पड़ोसियों को बताया- आपके बगल में बदमाश रहता है इससे सावधान रहें
UP Vidhan Sabha Election 2022: गोरखपुर में पुल‍िस बदमाशों के घर डुगडुगी बजवाकर लोगों को सावधान क‍िया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिले की पुलिस ने आपरेशन एलान-ए-जुर्म शुरू किया है। अभियान के तहत रविवार को सभी थाना व चौकी प्रभारी अपने क्षेत्र के टाप-10 बदमाशों के घर पहुंचे। दरवाजे पर डुगडुगी पिटवाकर पड़ोसियों को सचेत करते हुए बदमाश की गतिविधि पर नजर रखने को कहा। अपराध में संलिप्त होने या किसी काे परेशान करने पर पुलिस को तुरंत सूचना को कहा।

loksabha election banner

धमकी दे रहा हो तो पुल‍िस को तुरंत करें फोन

रविवार को 150 बदमाशों के घर और मोहल्लों में जाकर पुलिस ने लाउडस्पीकर से उसके अपराध और कृत्यों के बारे में स्थानीय लोगों को बताया। मोहल्ले में बहुत से ऐसे लोग रहे, जिन्हें इन बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं थी।पुलिस ने बदमाश पर दर्ज मुकदमे की जानकारी देते हुए कहा कि उसकी गतिविधि पर नजर रखें। अगर चुनाव में वह खलल डालता है, किसी को धमकी देने या परेशान करता है तो तुरंत पुलिस को बताएं। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करेगी। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि आपरेशन एलान-ए-जुर्म के तहत थाने के टाप-10 बदमाशों के घर पहुंचकर पुलिस आसपास में लाउडस्पीकर से उसके अपराधों और इतिहास के बारे में जानकारी दे रही है। इससे ये फायदा होगा कि पड़ोस में रहने वाले लोग सचेत रहेंगे।

हिस्ट्रीशीटर की तलाश में लखनऊ पहुंची पुलिस

गोरखनाथ थाने के हिस्ट्रीशीटर पवन सिंह की तलाश में पुलिस लखनऊ में छापेमारी कर रही है। शनिवार की रात में भाजपा आर्यनगर के मंडल अध्यक्ष सूर्य प्रकाश शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पवन सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस का शिकंजा कसने पर रविवार की सुबह पवन सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के लिए माफी मांगी। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.