महराजगंज, जेएनएन। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के महराजगंज-निचलौल मार्ग पर धनेवा-धनेई पेट्रोल पम्प के पास रविवार की देर रात अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा जाने से कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल। कार सवार सभी लोग निचलौल में आयोजित एक जन्मदिन समारोह में शामिल होकर महराजगंज आ रहे थे। कार अभी जैसे ही धनेवा-धनेई पेट्रोल पंप के पास पहुंची यह हादसा हो गया। जिससे कार सवार  बरगदवा थाना क्षेत्र के डगरूपुर निवासी शंभू उर्फ मधई एवं महराजगंज नगर पालिका परिषद निवासी विष्णु की मौके पर ही मौत हो गई।

बुरी तरह से जख्मी तीन लोगों को कोतवाली पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। डगरूपुर निवासी शंभू अपने मित्रों के साथ निचलौल के घोड़हवा वार्ड निवासी बदरी के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। समारोह समाप्त होने के बाद शंभू, विष्णु समेत तीन अन्य रिश्तेदार महराजगंज आ रहे था।

दुर्घटना होने के बाद चीख पुकार मच गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला। सदर कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस