गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र के घोषीपुरवा मोहल्ले से संदिग्ध हाल में लापता सगे भाइयों का अभी पता भी नहीं चल पाया था कि पादरी बाजार स्थित लतीफनगर से दो सगी बहनें गायब हो गईं। काफी तलाश करने के बाद भी उनका पता न चलने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी।

किताब खरीदने निकलीं थी घर से

लतीफनगर कालोनी के परवेज आलम की पुत्री आफरीन (20) और हमीदा (14) क्रमश: बीएससी और हाईस्कूल में पढ़ती हैं। दोनों किताब खरीदने जाने की बात कहकर घर से निकली थीं। इसके बाद घर नहीं लौटीं। काफी देर तक इंतजार करने के बाद परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया लेकिन पता नहीं चला। दोनों बहनों के पास मोबाइल फोन भी है, लेकिन संपर्क करने की कोशिश करने पर फोन का स्विच आफ मिलता रहा।

बच्‍ची को साथ ले जाने की कोशिश

उधर, शाहपुर क्षेत्र के ही भेडिय़ागढ़ मोहल्ले में घर के बरामदे में खेल रही छह वर्षीय बच्‍ची को एक महिला के जबरिया साथ ले जाने की कोशिश की। मुंह पर दुपट्टा बांधे महिला बच्‍ची को खींचकर ले जा रही थी। दांत से काटकर बच्‍ची ने किसी तरह से खुद को उससे मुक्त कराया और घर के अंदर भाग गई। बाद में बच्‍ची के परिजन बाहर निकले, लेकिन तक महिला वहां से जा चुकी थी। पास के एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक महिला तेजी से जाते हुए दिखाई भी दे रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस