गोरखपुर, जेएनएन। महराजगंज जिले के नौतनवा नगर पालिका परिषद के लोहिया नगर वार्ड निवासी एवं आलू व्यवसायी 24 वर्षीय विशाल मद्धेशिया एवं 23 वर्ष अमित मद्धेशिया की रात में नेपाल के भैरहवा में जेसीबी मशीन में टकराने से दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नौतनवा थाना क्षेत्र के नगर पालिका परिषद नौतनवा के लोहिया नगर वार्ड निवासी विशाल मद्धेशिया एवं अमित मद्धेशिया दोनों चचेरे भाई थे। दोनों एक साथ मिलकर आलू का व्यापार करते थे। सोमवार की रात करीब 11 बजे किसी काम से दोनों बाइक से नौतनवा से निकले और सोनौली होते हुए नेपाल के बुटवल जा रहे थे। अभी वह दोनों नेपाल भैरहवा के करीब पड़सरी गांव के पास पहुंचे ही थे कि घना कोहरा के कारण सड़क के बगल में खड़ी जेसीबी मशीन में उनके मोटरसाइकिल टकरा गई। टक्कर इतना तेज थी कि दोनों के सिर में गंभीर चोटें लगी और दोनो वहीं पर बेहोश हो गए।

घना कोहरा होने के कारण दोनो को कोई देख नहीं पाया। इसलिए इस घटना के बाद दोनों युवक जमीन पर घंटों पड़े रहे। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नेपाल की भैरहवा पुलिस के अनुसार उनके जेब से मिले प्रमाण पत्र के आधार पर पता चला कि दोनो नौतनवा के हैं। इसलिए दोनो के परिजनों को भारत की सोनौली पुलिस के माध्यम से सूचना दे दी थी। मृतकों के परिजन आए और शव लेकर चले गए। परिजनों के अनुसार दोनो साझा आलू का व्यवसाय करते थे। आलू मंगाकर नेपाल भेजते थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस