संतकबीर नगर, जेएनएन। मेहदावल तहसील के बाघनगर चौकी के पास बीती देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मोटरसाइकिल चलाने वाले युवक को भी गंभीर चोटें आई है, जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। 

देर रात हुआ हादसा

शनिवार की बीती देर रात लगभग 11.30 बजे गोंडा जनपद से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक वापस घर लौट रहे थे। अभी वह बाघनगर चौकी के पास पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दिया जिसमें विजय कुमार (27), पुत्र मोहनलाल निवासी ग्राम सांगठ थाना बखिरा, मनोज कुमार (25), पुत्र चन्द्रप्रकाश निवासी सांथा की मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल चालक युवक जिसने हेलमेट पहन रखा था उसकी जान बच गई है लेकिन उसको भी गंभीर चोटें आई है। उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घायल मोटरसाइकिल चालक की पहचान अशोक (35) पुत्र श्यामबली निवासी रसूलपुर के रूप में हुआ। दुधारा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

हेलमेट लगाने वाले मोटरसाइकिल चालक युवक की बची जान

एक ही मोटरसाइकिल से तीन युवक सवारी कर रहे थे जिसमें अशोक मोटरसाइकिल चला रहा था और उसने हेलमेट पहन रखा था। दुर्घटना होने के बावजूद भी हेलमेट पहनने के कारण अशोक की जान बच गई। हालांकि उसको भी गंभीर चोटें आई हैं लेकिन हेलमेट पहनने के कारण उसकी जान बच गई। अब लोग चर्चा कर रहे है कि अगर अन्‍य युवकों ने भी हेलमेट लगाया होता तो शायद उन लोगों की भी जान बच गई होती।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस