संतकबीर नगर, जेएनएन। गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह साढ़े सात बजे से साढ़े आठ बजे के बीच सिर्फ एक घंटे में दो सड़क हादसे हुए। ओवरटेक करने के प्रयास में नेदुला चौराहे के पास निजी बस ट्रक से भिड़ गई।

इस घटना में देवरिया जिले की एक महिला यात्री की मौत हो गई वहीं गोरखपुर व कुशीनगर जिले के चार यात्री घायल हो गए। दूसरी घटना चुरेब के पास हुई। घने कोहरे की वजह से दो ट्रक टकरा गए। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ। हाईवे पर गोरखपुर की तरफ जा रही ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में पीछे से निजी बस ने ठोकर मार दी। बुधवार की सुबह साढ़े सात बजे यह घटना खलीलाबाद बाईपास से पश्चिम नेदुला चौराहे के पास हुई। यहां बस में बैठी देवरिया जिले के रुद्रपुर थानाक्षेत्र के जयल इमिलडीहा गांव की 45 वर्षीय शांति देवी पत्नी झीनकान गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं गोरखपुर जनपद के बेलघाट थानाक्षेत्र के बैरीडीह गांव की सुषमा मिश्र व इनके पति अवधेश मिश्र तथा सहजनवां थानाक्षेत्र के पाली गांव के रामवृक्ष पुत्र रामअधार के अलावा कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थानाक्षेत्र के भरवाकोल गांव की कर्मदानी पत्नी श्रीपत घायल हो गई। पुलिस ने इन्हें उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय (डीसीएच) में दाखिल कराया।

चिकित्सकों ने यहां शांति देवी को मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना बुधवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे हाईवे पर चुरेब के पास घटित हुई। घने कोहरे की वजह से एक ट्रक ने पीछे से गोरखपुर की तरफ जा रही ट्रक से भिड़ गई। इस घटना में घायल हुए एक व्यक्ति को जिला संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया। वहीं हादसे की वजह से हाईवे वन-वे हो गया था। सुबह करीब दस बजे आवागमन पहले की भांति बहाल हुआ।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस