Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 29 September 2019 : रेलवे ट्रैक पर एक एक कर तीन पेड़ गिरे, ट्रेनों का संचलन ठप

Top Gorakhpur News of the Day 29 September 2019 29 September 2019 रविवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 03:22 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 05:05 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 29 September 2019 : रेलवे ट्रैक पर एक एक कर तीन पेड़ गिरे, ट्रेनों का संचलन ठप

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 29 September 2019 की प्रमुख खबरों में रेलवे ट्रैक पर एक एक कर तीन पेड़ गिरे, ट्रेनों का संचलन ठप खबर चर्चा में रही। इसके अलावा सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने किया 14 परियोजनाआें का शिलान्यास व लोकार्पण, जानिए, इन तीन बच्‍चों ने ऐसा क्‍या कि रातों रात बन गए हीरो, पानी से पूर्वांचल में भारी तबाही ; कई जगह मार्ग अवरुद्ध, एक की मौत- दर्जनों मकान ध्‍वस्‍त, इंजीनियरिंग की छात्रा को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजकर कर रहा था ब्‍लैकमेल, जानिए- फ‍िर क्‍या हुआ खबर चर्चा में रही।

loksabha election banner

रेलवे ट्रैक पर एक एक कर तीन पेड़ गिरे, ट्रेनों का संचलन ठप

गोरखपुर। कुशीनगर के तमकुहीरोड स्टेशन के बीच रविवार को सुबह चार बजे रेलवे ट्रैक पर एक के बाद एक करके तीन पेड़ गिरे। इस कारण ट्रेनें जहां तहां रोक दी गई हैं। सुबह साढ़े दस बजे तक ट्रेनों का संचालन शुरू नहीं हुआ थापेड़ गिरने के कारण 55075 अप सवारी गाड़ी को सासामुसा रेलवे स्टेशन, 55008 डाउन पाटलीपुत्र सवारी गाड़ी को लक्ष्मीगंज तथा डेमू 75012 को रामकोला स्टेशन पर रोक दी गई।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने किया 14 परियोजनाआें का शिलान्यास व लोकार्पण

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज में लेहड़ा देवी का दर्शन किया। यहां पर उन्‍होंने 14 परियोजनाओं का शिलान्‍यास व लोकापर्ण किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि विकास के लिए यूपी सरकार कृत संकल्पित है। बिना भेदभाव के समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है।

जानिए, इन तीन बच्‍चों ने ऐसा क्‍या कि रातों रात बन गए हीरो

गोरखपुर। तीनों अभी 12वीं के छात्र हैं। नाम है अब्दुल नाजिम, अमन अहमद और कैफ खान। एमएसआइ इंटर कॉलेज बक्शीपुर में विज्ञान वर्ग के छात्र हैं। इन तीनों ने ऐसा काम किया यह तीनों देखते ही देखते शहर के लिए हीरो बन गए। लोगों की नजर में इनका ओहदा इतना बढ़ गया है कि सभी इनको सलाम कर रहे हैं।

पानी से पूर्वांचल में भारी तबाही ; कई जगह मार्ग अवरुद्ध, एक की मौत- दर्जनों मकान ध्‍वस्‍त

गोरखपुर। लगातार हो रही बारिश के कारण पूर्वांचल में भारी तबाही हुई है। गोरखपुर, बस्‍ती, सिद्धार्थनगर, बस्‍ती, संतकबीर नगर, देवरिया, कुशीनगर व महराजगंज में जन जीवन अस्‍त व्‍यस्‍त है। सिद्धार्थनगर में बांसी से बस्‍ती को जोड़ने वाले मार्ग बंद हो गया। संतकबीर नगर के मेंहदावल में मकान गिरने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। यहां एक दर्जन से अधिक लोगों के मकान ध्‍वस्‍त हो गए।

इंजीनियरिंग की छात्रा को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजकर कर रहा था ब्‍लैकमेल, जानिए- फ‍िर क्‍या हुआ

गोरखपुर। इंजीनियरिंग की छात्रा को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये मांग रहे बैंककर्मी को साइबर सेल की टीम ने दिल्ली में गिरफ्तार किया। वारंट बी पर उसे गोरखपुर लाया गया। गाजीपुर के रहने वाले आरोपित के  खिलाफ डेढ़ साल पहले पिपराइच थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.