Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 28 November 2019 : नेपाल में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस ; 14 की मौत, सात घायल

Top Gorakhpur News of the Day 28 November 2019 28 November 2019 गुरुवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 05:35 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 28 November 2019 : नेपाल में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस ; 14 की मौत, सात घायल
Top Gorakhpur News Of The Day, 28 November 2019 : नेपाल में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस ; 14 की मौत, सात घायल

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 28 November 2019 गुरुवार की खबरों में नेपाल में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस ; 14 की मौत, सात घायल खबर चर्चा में रही। इसके अलावा बैंकों का विलय : परेशान न हों, काम करेंगे पुराने पासबुक व चेकबुक, पुलिस ने थाने में महिलाओं काे पीटा, कोतवाली में हंगामा, रेलवे का मेगा ब्‍लाक ; कई ट्रेनें निरस्‍त, कई का मार्ग बदला, भारत से नेपाल जाने का एक और रास्‍ता बनाने की तैयारी, कम हो जाएगी 40 किमी दूरी, रोडवेज की इस लापरवाही से ढ़ीली हो सकती है आपकी जेब, जानें- कैसे ?, गोरखपुर के मुकुंद बने PSLV-C47 व Cartoset-3 प्रक्षेपण के गवाह, Google Map बताएगा, कहां और किस रफ्तार से चल रही है आपकी ट्रेन, लोकेशन की बताएगा, कोहरे का कहर : सड़क हादसों में पांच की मौत, छह घायल खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

नेपाल में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस ; 14 की मौत, सात घायल

गोरखपुर। नेपाल के अर्घाखांची जिले के नरपानी बाजार में बुधवार की शाम एक यात्री बस के तीन सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। घटना में 14 लोगों की मौत हो गई। सात यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में रूपनदेही में तैनात सशस्त्र पुलिस बल का एक जवान भी शामिल है। बाकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

बैंकों का विलय : परेशान न हों, काम करेंगे पुराने पासबुक, चेकबुक

गोरखपुर। यूपी के तीन ग्रामीण बैंकों का विलय कर दिया गया है, इनमें पूर्वांचल बैंक, काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक व बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक शामिल हैं। इन तीनों बैंकों को मिलाकर नया बड़ौदा यूपी बैंक का निर्माण हुआ है। अब तीनों बैंकों के ग्राहक इस नए बैंक के ग्राहक होंगे।

पुलिस ने थाने में महिलाओं काे पीटा, कोतवाली में हंगामा

देवरिया। देवरिया के सलेमपुर कोतवाली के पुलिस कर्मियों पर महिला की पिटाई करने का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही कोतवाली गेट पर मुख्य मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए सड़क से लोगों को हटा दिया, लेकिन घंटों कोतवाली गेट पर हंगामा चलता रहा। सीओ के जांच कर कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए।

रेलवे का मेगा ब्‍लाक ; कई ट्रेनें निरस्‍त, कई का मार्ग बदला

गोरखपुर। लखनऊ-बाराबंकी रूट पर सब-वे निर्माण के चलते कुछ गाडिय़ां लखनऊ में मार्ग बदलकर चलाई जाएंगी। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार 15063 गोरखपुर-एलटीटी दो से 30 दिसंबर तक ऐशबाग के रास्ते चलेगी।

भारत से नेपाल जाने का एक और रास्‍ता बनाने की तैयारी, कम हो जाएगी 40 किमी दूरी

गोरखपुर। महराजगंज जिले में पुरंदरपुर-रानीपुर-खालिकगढ़ मार्ग पर रोहिन नदी के चानकी घाट पर सात वर्ष पहले 3.30 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण हुआ। लेकिन इसका एप्रोच नहीं बन सका। कारण जमीन की दिक्कत आड़े आ गई। एप्रोच का निर्माण हो जाता तो गोरखपुर से नेपाल और महराजगंज से सोनौली जाने वालों को 40 किमी दूरी कम तय करनी पड़ती।

रोडवेज की इस लापरवाही से ढ़ीली हो सकती है आपकी जेब, जानें- कैसे ?

गोरखपुर। रोडवेज अधिकारियों की लापरवाही के चलते आपकी जेब ढ़ीली हो सकती है। हाईवे स्थित टोल प्लाजा पर एक दिसंबर से फास्टैग लागू होने की बाध्‍यता के बाद भी अनिवार्यता के बाद भी परिवहन निगम की 235 बसों में अभी तक फास्टैग नहीं लग पाया है। बसों पर यदि समय से फास्टैग नहीं लग पाया तो इसका बोझ भी यात्रियों पर पड़ेगा।

गोरखपुर के मुकुंद बने PSLV-C47 व Cartoset-3 प्रक्षेपण के गवाह

गोरखपुर। गोरखपुर के मुकुंद शुक्ला ISRO के महत्वपूर्ण मिशन PSLV-C47 व Cartoset-3 के प्रक्षेपण के गवाह बने हैं। वे सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र शार, श्री हरिकोटा आंध्र प्रदेश में बतौर टेक्नीशियन प्रशिक्षु जून, 2019 से कार्यरत हैं।

Google Map बताएगा, कहां और किस रफ्तार से चल रही है आपकी ट्रेन, लोकेशन की बताएगा

गोरखपुर। आपकी ट्रेन कहां है और उसकी रफ्तार क्या है, यह जानने के लिए आपको न कहीं लाइन लगानी पड़ेगी और न ही कोई एप चलाना होगा। घने कोहरे में भी ट्रेन की सटीक लोकेशन गूगल मैप दे देगा। इस दिशा में रेलवे की पहल रंग ला रही है। नए साल में यात्रियों को इस सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

कोहरे का कहर : सड़क हादसों में पांच की मौत, छह घाय

गोरखपुर। गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के कोनी फोरलेन तिराहे के समीप कार व अनुबंधित बस में भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौके पर और एक की अस्‍पताल में मौत हो गयी। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.